सच्ची घटना पर आधारित भोजपुरी फिल्म का पोस्टर रिलीज !

असल न्यूज़ : (धर्मवीर गुप्ता) सिद्धार्थनगर सच्ची घटना पर आधारित चर्चित निर्देशक रतन राहा की भोजपुरी फ‍िल्‍म बनारसी पहलवान की शूटिंग सिद्धार्थ नगर में शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद रतन राहा ने दी। उन्होंने बताया कि बनारसी पहलवान एक ऐसे पहलवान की मार्मिक स्टोरी है, जो कभी अपनी पहलवानी के लिए दूर-दूर तक मशहूर था। लेकिन एक समय ऐसा आया जब वो मुफ़लिसी के कगार पर पहुंच गया।

निर्माता का दावा है कि फिल्‍म की पटकथा और संवाद लोगों को काफी पसंद आएंगे। इसमें दंगल भी होगा। रोमांस और एक्शन के साथ मनोरंजन के सभी आयाम फ़िल्म में नजर आएंगे। फ‍िल्म काफी साफ सुथरी और पारिवारिक होगी, जिसकी शूटिंग अभी शुरू हो चुकी है। एस एस सी डिजिटल के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म बनारसी पहलवान के प्रोड्यूसर संजय यादव और अशोक गोस्‍वामी हैं, जिनका मानना है कि यह फ‍िल्‍म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर फ़िल्म साबित होगी।

वहीं इस फ़िल्म में हीरोइन की भूमिका निभा रही निशा दुबे ने बताया की आज की लगभग सभी भोजपुरी फिल्मे साफ सुथरी ही बनती है जो हम अपने परिवार के साथ देख सकते हैं और ऐ एक ऐसी फ़िल्म एक ऐसी सच्ची घटना पर आधारित है की दर्शक इसे देखने को मजबूर हो जाएंगे।और इससे पहले भी हमने कई फिल्मो में काम किया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फ़िल्म सुपरहिट होगी।

COMMENTS

%d bloggers like this: