झपटमारी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, आरोपियों से 16 Android मोबाइल बरामद

इलाहाबाद|| थाना नैनी इलाके में इलाके में हो रही लगातार लूट के चलते पुलिस ने बिछाया जाल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के आदेश के अनुसार थाना नैनी पुलिस ने एक टीम का गठन किया जिसमें  SHO प्रदीप कुमार मिश्रा ,एसआई जितेंद्र पाल सिंह चौकी प्रभारी जेल रोड थाना नैनी, SI अरुण कुमार राय थाना नैनी ,कांस्टेबल सुनील यादव थाना नैनी, कांस्टेबल कृष्ण चंद्र राय थाना नैनी मुख्य मुखबिर की सूचना पर थाना नैनी को सूचना मिली थी बरेली मोड़ से दो अभियुक्त गुजरने वाले हैं जो कि इलाके में हुई झपटमारी में शामिल है.

जिसके चलते थाने में नहीं पुलिस ने घेराबंदी कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से लूट के द्वारा इस्तेमाल Pulsar बाइक व 16 Android मोबाइल बरामद किए गए हैं. झपटमारों से पूछताछ में पता चला कि पहले वह इलाके की रेकी करते थे उसके बाद दो या तीन की संख्या में बाइक पर आते थे और झपटमारी की और झपटमारी की वारदात को अंजाम देते थे.

वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधी ज्यादातर Pulsar बाइक व स्कूटी का इस्तेमाल करते थे यदि कोई रास्ते में मोबाइल पर फोन पर बात करते हुए जा रहा है तो उससे यह लोग झपटमारी कर फरार हो जाते थे.

झपटमारी के दौरान सीने के मोबाइलों को OLX पर बेचने का कारोबार करते थे आरोपी 

साथियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही वारदात में शामिल तीसरा साथी आकाश यादव पुत्र रविंद्र यादव फरार है. जिसकी चला इलाहाबाद पुलिस जारी किए हुए हैं. जिसकी तलाश नैनी थाना पुलिस जारी किए हुए पुलिस का कहना है कि जल्द ही अभियुक्तों का तीसरा साथी भी पकड़ लिया जाएगा जिसके बाद इलाके में हुई झपटमारी कि और भी वारदातों का खुलासा होगा. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विपुल सिंह बिंदु पुत्र प्रदुमन कुमार चकदाउद नगर,आकाश बिंदु पुत्र नेहरू नाथ बिंदु काजीपुर के रूप में हुई है.

ताजा खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.asalnews.com
यूट्यूब चैनल असम न्यूज़ पर सब्सक्राइब करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: