2 महंगी बाइक्स को किया आग के हवाले, वारदात Cctv में कैद

दिल्ली।।(प्रभाकर राणा) मंगोलपुरी इलाके में अपराधियों का बोलबाला होता दिख रहा है। पूरी दिल्ली मैं अभी तक सबसे ज्यादा अपराधिक एफआईआर की रिपोर्ट मंगोलपुरी थाने में ही दर्ज हुई है। ताज़ा घटना बीती 25 तारीख की तड़के करीब 4 बजे की हैं। जहां दो मंहगी बाइको में आग लगा दी गयी, घटना cctv में हुई कैद, पुलिस मामले की जांच में जुटी।
Cctv की ये तसवीरें बाहरी दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके की हैं जहाँ बीती कल तड़के करीब 4 बजे दो बाइकों को एक साथ खड़ा करके आग लगा दी गई। आप देख सकते हैं दोनों बाइक किस तरह धू-धू कर जल रही है आशंका है कि किसी बड़े अपराध को अंजाम देकर सबूत  मिटाने के लिए  बाइको  को यहां जलाया गया हो, असामाजिक तत्वों की तस्वीर पड़ोस में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है जिसमें एक व्यक्ति बाइक को लाता हुआ दिख रहा है उसके बाद वह बाइक को दूसरी बाइक के साथ खड़ा करता है और आग लगा देता है।
आसपास के लोगों को का कहना है कि इलाके में लगातार चोरी, छेड़छाड़, स्नैचिंग और चाकू बाजी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं।लेकिन इलाके में पुलिस बिल्कुल भी गस्त नहीं करती जिसके कारण असामाजिक तत्व खुलेआम बेखौफ हो वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है इस बारे में पड़ोस में रहने वाले एक स्थानीय निवासी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये बाइक यहां के रहने वाले किसी की नही, और जहां बाइक में आग लगाई गई है वहाँ ज्यादातर आवारा लड़को का जमावड़ा रहता है।
बरहाल गली में एक मकान पर कैमरे लगे हुए हैं जिसमे वारदात की तस्वीरें कैद हुई हैं, जिसमें एक लड़का बाइक को घसीट कर लाता हुआ दिख रहा है जिसके बाद कुछ देर बाद उसने दोनों बाइको को इकट्ठा कर दोनों में आग लगा दी, और देखते ही देखते दोनों बाइक पूरी तरह से जलकर पूरी तरह स्वाहा हो गयीं। फिलहाल ये बाइक किसकी हैं और किसने इन्हें यहाँ लाकर जलाया है ये साफ नही हो पाया है। बरहाल मंगोल पूरी थाना पुलिस अब इन बाइक्स के बारे में पता लगाने और इनसे जुड़े अपराधियों को पकडनेमे जुट गई है।

COMMENTS

%d bloggers like this: