2 घंटे की बारिश ने खोली PWD की पोल

दिल्ली।। (प्रदीप उज्जैन) दिल्ली एनसीआर में शनिवार दोपहर हुई बारिश ने लोगों को गरमी को राहत जरूर दिलाई, लेकिन अब मौसम विभाग की ओर से चेतावनी जारी की गई है कि दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में अगले कुछ दिनों में भारी बारिश हो सकती है

मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ घंटों में दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में जमकर बारिश हो सकती है. वहीं हरियाणा और उत्तराखंड में अगले 3-4 दिन जोरदार बारिश की चपेट में रहने की संभावना जताई गई है.

वही बारिश ने दिल्ली सरकार के कई विभागों की पोल खोलकर रख दी है जिसमें लोक निर्माण विभाग( PWD) डिपार्टमेंट, डीएसआईआईडीसी ,बाढ़ नियंत्रण विभाग व दिल्ली नगर निगम शामिल है सभी विभागों के अधिकारी व ठेकेदारों की मिलीभगत से मानसून का फायदा उठाते हैं.

सरकारी आंकड़ों की मानें तो लाखों-करोड़ों में नालों की सफाई का टेंडर दिया जाता है विभाग के अधिकारियों की मदद से ठेकेदार मनमानी का काम करते हैं जिसका खामियाजा मानसून के समय आम जनता को भुगतना पड़ता है.

बरहाल जो तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं वह जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन की है जहां पर करीब 2 फुट के करीब पानी भरा हुआ है. यह पूरा नजारा GTA डिपो से लेकर जी टी बी नगर तब यही नजारा देखने को मिलेगा जब के डिवीजन 313 लोक निर्माण विभाग द्वारा कई नालों का निर्माण लाखों के बजट से किया गया है लेकिन जो हालात 2 साल पहले थे आज भी वही हालात हैं.

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

 

COMMENTS

%d bloggers like this: