Home Delhi संतो और मौलाना धर्मगुरुओं के बीच दोस्ताना क्रिकेट मैच में संतो ने...

संतो और मौलाना धर्मगुरुओं के बीच दोस्ताना क्रिकेट मैच में संतो ने जीत हासिल की…

230
0

संत और मौलानाओं ने यमुना स्वच्छता पर्यावरण के लिए थामा बल्ला।

छठी यमुना ट्राफी के आयोजक राजीव निशाना की पहल पर सीडब्ल्यूजी अक्षरधाम में आपसी भाईचारे और सौहार्द्र को कायम रखने हेतु मैच खेला गया।डीएलएसए के सैक्रेटरी गौतम मनन ने टास उछाला।संत एकादश के कप्तान आचार्य विक्रमादित्य व मौलाना एकादश के कप्तान सैयद अफसर अली निजामी ने टास जीतकर पहले मौलाना एकादश ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। 12 ओवर में 7 विकेट पर 83 रन बनाए। जवाब में संत एकादश ने मात्र 3 विकेट खोकर अंतिम ओवर में 84 रन बनाए।

दोनों टीमों में आचार्य पवन सिन्हा, आचार्य अजय गौतम, आचार्य शैलेश तिवारी,पं.शुभेष शर्मन,महंत विकास शर्मा,महंत वरुण शर्मा, मौलाना मौहम्मद साजिद रशीदी,मुफ्ती एजाज अरशद,फादर आर.डी.दास,सैयद तारिक अहमद बुखारी, मौलाना अब्दुल रहमान, मौलाना असद आदि ने मैच समापन कहा,कि ना तुम जीते,ना हम हारे… लेकिन आज इस मैच के आयोजन पर गंगा जमुनी तहजीब ने दोनो ओर के दिलों को मिलवाया।

दोनों ही टीमों के सभी खिलाड़ियों ने संकल्प लिया, कि यमुना नदी की सफाई के लिए हम सभी मिलकर साझा प्रयास करेंगे। जिससे की पर्यावरण की दृष्टि से दिल्ली के हर नागरिक को स्वस्थ रखा जा सके। मैच का आयोजन आईडीएचसी सोसायटी तथा इम्वा द्वारा डीएसएसजी एवं दा हंस फाउंडेशन के सहयोग से किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here