Home Crime तीन साल का विश्वास तोड़ 85 लाख लेकर हुआ था फरार, हुआ...

तीन साल का विश्वास तोड़ 85 लाख लेकर हुआ था फरार, हुआ गिरफ्तार

194
0

साउथ दिल्ली के डिफेंस कालोनी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक कारोबारी महिला का ड्राइवर पीड़ित महिला का 85 लाख रुपये लेकर फरार हो गया हैं। महिला आरोपित ड्राइवर को 85 लाख रुपये बैंक में जमा कराने के लिए दिया था लेकिन रास्ते में उसका नियत डोल गया और कार को वसंत विहार इलाके में छोड़ पैसे लेकर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस FIR दर्ज कर आरोपित ड्राइवर को चुराये पैसे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 30 वर्षीय राघव के रूप में हुई है जो कि न्यू फ्रेंड कॉलोनी के खिजराबाद में रहता है। 

गरीबी किसे सही लगती है, रातों रात अमीर बन अपनी किस्मत को ठीक करने की कोशिश में जो भी ईमानदारी से 2 रोटी अपने परिवार के लिए कमाकर खिला रहा था आज वो भी बंद हो गया। पुलिस गिरफ्त में खड़ा ये 30 वर्षीय आरोपित ड्राइवर राघब जो हजारों किलोमीटर दूर बिहार के मधुबनी से अपने परिवार के साथ दिल्ली आया और एक महिला कारोबारी के यहाँ ड्राइवर की नौकरी करने लगा। लगातार 3 साल से ईमानदारी के साथ नौकरी कर रहा था लगातार विश्वास के साथ बैंक लोगो को समान पहुँचा रकम लाना जरूरत पड़े तो बैंक में जमा कराना इत्यादि। लेकिन 28 जनवरी को मालकिन ने पहले कि तरह ही उसे पैसे दिए लेकिन इस बार हमेशा से कुछ ज्यादा पैसे को देख आरोपित ड्राइवर की नियत बदल गयी और उसने कार को वसंत विहार इलाके में छोड़ पैसे लेकर फरार हो गया। 

कुछ समय बाद पीड़ित कारोबारी महिला ने आरोपी ड्राइवर के जाने के कुछ देर बात जब कॉल किया तो नम्बर बंद आने के बाद संदेह हुआ उन्होंने कार को ट्रैक किया तो कार वसंत विहार इलाके में सड़क किनारे खड़ी मिली। पीड़िता ने तुरंत इस मामले की शिकायत स्थानीय थाना डिफेंस कलोनी में दर्ज करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here