Home Delhi दिल्ली: बुद्ध विहार में सामाजिक संस्था सेवा द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

दिल्ली: बुद्ध विहार में सामाजिक संस्था सेवा द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

136
0

असल न्यूज़: राजधानी दिल्ली में राजनीति से हटकर भी कुछ लोग हैं जो लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। दिल्ली के लोगों के लिए समय समय पर जागरूकता अभियान भी चलाते रहते हैं। एक ऐसा ही नजारा दिल्ली के बुध विहार फेस 2 में भी देखने को मिला। बुध विहार फेस 2 में सामाजिक संस्था सेवा ही जीवन है के माध्यम से स्थानीय लोगों की सेवा करने के मकसद से निशुल्क आधार कार्ड, पहचान पत्र जैसी सुविधाओं के लिए एक कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान सांस्कृतिक झलकियाँ भी देखने को मिला।

कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र कुमार भी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। इस दौरान रविंद्र कुमार ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज के समय में इस तरह के कार्यक्रम बेहद जरूरी है जो राजनीति से हटकर हो। रविंद्र कुमार ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को इस तरह के कार्यक्रम से एक अच्छी सीख भी लेनी चाहिए। वहीं कार्यक्रम के आयोजक और सेवा ही जीवन है के संस्थापक सुशील गुप्ता ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के मकसद से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

दूसरी ओर सुशील गुप्ता ने इस मौके पर स्थानीय निगम पार्षद पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम एक निगम पार्षद और विधायक को करना चाहिए वो यहां के लोगों को करना पड़ा रहा है क्योंकि स्थानीय जनप्रतिनिधि कुछ करना ही नहीं चाहते, इसलिए मजबूरन हम लोगों के बीच पहुँच रहे हैं ताकि लोगों को सहूलियत प्रदान कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here