Home Lifestyle क्या आपको पैसों की जरूरत है, यहां मिल रहा है बिना ब्याज...

क्या आपको पैसों की जरूरत है, यहां मिल रहा है बिना ब्याज का पैसा

166
0

असल न्यूज़: भारत के सबसे लोकप्रिय डिजिटल भुगतान ऐप में से एक, मोबिक्विक (Mobikwik) ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने होम क्रेडिट इंडिया के साथ साझेदारी की है, जो अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता फाइनेंस प्रोवाइडर होम क्रेडिट ग्रुप की एक स्थानीय शाखा है, जिसके परिचालन के लिए यूरोप और एशिया के 9 देशों में है। मोबाइल एप्लिकेशन-आधारित वॉलेट, होम क्रेडिट मनी ग्राहकों को उनके दैनिक जीवन के भुगतान और उधार की जरूरतों के लिए डिजिटल एंड-टू-एंड डिजिटल अनुभव प्रदान करता है।

Mobikwik की होम क्रेडिट इंडिया के साथ साझेदारी विशुद्ध रूप से डिजिटल है। 100 मिलियन भारतीयों के लिए डिजिटल क्रेडिट कार्ड बनाने के लिए दृष्टि के साथ निर्मित, MobiKwik का मानना है कि इंडिया क्रेडिट अपरच्युनिटी पर देने के लिए फॉर्म कारक डिजिटल होने जा रहा है, फिजिकल कार्ड नहीं होगा।

होम क्रेडिट मनी अपने यूजर्स को तत्काल 1,500 रुपए से लेकर 10,000 रुपए तक ब्याज मुक्त लोन देता है। बिना किसी फिजिकल डॉक्यूमेंट के यह ऑनलाइन होम क्रेडिट के मौजूदा ग्राहकों को तत्काल कैशबैक और सुपरकैश, मार्केटप्लेस ऑफर और डील जैसे मोबाइल वॉलेट के बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा, ग्राहक 2,40,000 रुपए तक के पर्सनल लोन का भी लाभ उठा सकते हैं।

लोन अमाउंट, कार्यकाल, फी और अन्य चार्ज
लोन रेंज: 1,500 रुपए – 10,000 रुपए
ऋण अवधि: 3 महीने तक
वार्षिक ब्याज दर: 0%

प्रोसेसिंग फी
4,999 रुपए तक के लॉन के लिए: 299 रुपए
5,000 रुपए और 10,000 रुपये से अधिक के लोन के लिए : 599 रुपए

उदाहरण के लिए…

लोन राशि = 3200 रुपए
सालाना ब्याज दर = 0%
लोन अवधि = 3 महीने
प्रोसेसिंग फीस = 299 रुपए
देय ब्याज = 0
कुल वितरण राशि = 2901 रुपए
ईएमआई राशि = 967 रुपए
कुल देय राशि: 3200 रुपए

होम क्रेडिट इंडिया के चीफ मार्केटिंग और कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर, मार्को केयरविक ने टाई-अप पर बात करते हुए कहा कि होम क्रेडिट में, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को क्रेडिट सुविधाओं का ऑफर करके सशक्त बनाना है जो उनकी खरीद यात्रा के साथ एकीकृत हैं। ग्राहक-केंद्रितता पर निर्मित, हम मानते हैं कि MobiKwik के साथ हमारी साझेदारी ग्राहक जुड़ाव और अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। MobiKwik के मजबूत ईकोसिस्टम, और ग्राहकों को अपने बड़े व्यापारी नेटवर्क से जोड़े रखने की क्षमता के साथ, हम भारत में लाखों ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए कई और अनोखे और अनुकूलित उत्पाद बनाने की उम्मीद करते हैं।

MobiKwik अगले 100 मिलियन भारतीयों को डिजिटल रूप से लोन देने के लिए प्रतिबद्ध है और होम क्रेडिट के साथ हमारी साझेदारी ऐसा करने में हमारी मदद करती है। हमारा मानना है कि डिजिटल वॉलेट यूजर्स को छोटे टिकट लोन वितरित करने के लिए सबसे अनुकूल प्लेटफॉर्म है क्योंकि वे शून्य डॉक्युमेंटेशन बाधाओं के साथ आसानी से धन प्राप्त कर सकते हैं। यूजर्स के मोबाइल वॉलेट में क्रेडिट लाइन को जोड़ करके, हम दैनिक खरीदारी के लिए डिजिटल क्रेडिट और डिजिटल भुगतान का उपयोग करके यूजर्स का एक बड़ा सर्कल बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here