Home Politics दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में 5 सीटों पर किया गया नामांकन

दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में 5 सीटों पर किया गया नामांकन

197
0

दिल्ली। (जसवंत गोयल) बवाना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले वार्ड 32 से कांग्रेस प्रत्याशी मेमबती बरवाला ने सोमवार को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हवन कर अपने चुनाव प्रचार अभियान को आगे बढ़ाया, और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अपने निवास स्थान से नामांकन प्रक्रिया के लिए अलीपुर एसडीेएम ऑफिस रवाना हुई। दिल्ली में 5 सीटों पर होने वाले निगम उप चुनाव की गूंज तेज हो गई है। सभी निगम वार्ड में इसकी पुरजोर तैयारियां शुरू हो गई है।

सभी प्रत्याशी अपने ईष्ट देवता और अपने आराध्य की पूजा अर्चना कर इसकी शुरुआत कर रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के बवाना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले वार्ड 32 रोहिणी C से कांग्रेस प्रत्याशी मेमबती बरवाला ने सोमवार को विधिवत रूप से हवन कर अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की, और नामांकन की प्रक्रिया के लिए अपनी यात्रा शुरू की। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मेमबती बरवाला के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी पूरे जोश के साथ नजर आए।

साथ ही इस दौरान बवाना विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार भी मौजूद रहे। इस मौके पर पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने आप और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता इन दोनों के ही शासन काल से त्रस्त है, इसलिए इस बार जनता ने कांग्रेस को एक बार फिर से मौका देने का मन बना लिया है। पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने कहा कि कांग्रेस सभी 5 निगम सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी मेमबती बरवाला ने कहा कि हम क्षेत्र में सफाई व्यवस्था के मुद्दे पर जनता के बीच पहुँचेंगे, और जनता की सेवा करेंगे।

बहरहाल अभी सभी निगम प्रत्याशियों ने अपने चुनाव प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। खैर बवाना विधानसभा के वार्ड 32 में कौन सा प्रत्याशी जीत हासिल कर पाता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन इससे पहले सभी प्रत्याशी अपने नामांकन प्रक्रिया के साथ चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here