Home Lifestyle प्रपोज़ डे पर इस अंदाज़ में कहें दिल की बात, पूरी हो...

प्रपोज़ डे पर इस अंदाज़ में कहें दिल की बात, पूरी हो जाएंगी हसरतें

300
0

असल न्यूज़:(विकास चौरसिया) साल में वैसे तो कई महीने होते हैं, लेकिन प्रेमियों और कपल्स को फरवरी का इंतज़ार बेसब्री से रहता है। कुछ लोग तो अपने प्रेमी को खास महसूस कराने के लिए इसे सेलिब्रेट तो करते हैं तो कुछ लोग अपनी मोहब्बत का इजहार करने के लिए राह तकते हैं। तो अगर आप अपनी मोहब्बत को साथी बनाने के इजहार नहीं कर पा रहे हैं तो सुनिए कुछ ऐसे गाने जो आपके मन की बात कह देंगे।

दिलवाले का ये गाना उन लोगों पर बिल्कुल सटीक बैठता है, जो लोग प्यार इजहार करने का बस मौन ढूंड रहे हैं। मगर समय आने पर बोल नहीं पाते तो वे इस गाने को जरूर इस्तेमाल कर सकते हैं।

जब रोमांटिक गानों की बात आती है तो हम भला रोमांस के किंग शाहरुख खान को कैसे भूल सकते हैं। उनकी कभी न भुलाई जाने वाली फिल्मों में से एक ‘देवदास’ जिसने भारतीय सिनेमा के इतिहास में चार चांद लगाया, उसका गाना ‘हमेशा तुमको चाहा’ काफ़ी सराहा गया। शाहरुख और ऐश्वर्या पर फिल्माए गए गाने में काफी दर्द देखने को मिला।

वहीं 2004 में आई बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म  ‘मुझसे शादी करोगी’ का टायटल सॉन्ग ने धूम मचा दी थी। सलमान भाई सीधे शादी का प्रपोजल लेकर पहुंच गए थे।

‘मैं तेनू समझांवा की’ गाना भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। जो आप नहीं समझा पा रहे शायद वो ये गाना समझा दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here