Home Crime दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या

दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या

91
0

असल न्यूज़: आउटर दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके में रविवार को एक महिला की लाश मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान फूल कुमारी के रूप में हुई है जिसकी उम्र करीब 32 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। जोकि राजपार्क थाना इलाके के मंगोल पूरी U ब्लॉक की रहने वाली बताई जा रही है।

महिला के पति ने बताया कि शनिवार रात सवा 10 बजे के करीब महिला घर से थोड़ी देर में वापस आने के लिए कह कर निकली थी लेकिन देर रात तक भी वो वापस नही लौटी जिससे उसके पति ने काफी ढूंढा और फिर सुबह परिजनों को महिला के गायब होने की जानकारी दी। जिसके बाद सुबह मृतका को ढूढ़ने के दौरान सुल्तानपुर माजरा गांव से सटे सुनसान इलाके में महिला का शव मिला जिसके बाद मामले की सूचना पर जांच के लिए राजपार्क थाना SHO और तमाम पुलिसकर्मी मौके पर पहुँचे।

मौके पर पहुंचे ACP और SHO ने क्राइम टीम, फॉरेंसिक टीम समेत FSL जांच टीम को भी मौके पर बुलवाया जिन्होंने बड़ी ही बारीकी के साथ मौका ए वारदात पर जांच कर सबूत जुटाने की हर संभव कोशिश की। और जिस तरह से महिला की लाश मिली है पूछताछ में मृतका के पति ने बताया की रात को महिला घर से नारियल लेकर किसी पूजा पाठ के लिए निकली थी अब ऐसे में इन सब चीजों ने हत्या की इस गुत्थी को और ज्यादा उलझा दिया है जिसे सुलझाना पुलिस के लिए काफी मुश्किल हो सकता है। वहीं शुरूवाती जांच में महिला के साथ किसी तरह की लूटपाट की बात सामने नही आई है। और महिला घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर CCTV कैमरे में भी अकेली ही दिखाई दे रही है।

लेकिन जिस तरह से महिला के सिर के पिछले हिस्से पर बहुत गहरी चोट हैं उससे प्रबल आशंका है कि किसी बहुत भारी चीज़ से उंसके सिर पर वार किया गया होगा। वहीं यहाँ आसपास के लोगो का कहना है कि यहाँ पर बहुत ज्यादा अंधेरा रहता जिसकी वजह से यहां से आने जाने वालों के साथ भी लूटपाट की घटनाएं होती रहती हैं।

जिस तरह से महिला के पति ने बताया कि वो किसी पूजा पाठ के लिए रात को घर से नारियल लेकर निकली थी और इस सूनसान जगह पहुँची है उसे लेकर किसी तरह की तंत्र मंत्र की आशंका से भी इंकार नही किया जा सकता है। बरहाल मौके पर बारीकी से जांच पड़ताल के बाद राजपार्क थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास के ही संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और महिला के पति और अन्य कई लोगो से पूछताछ कर मामले की गहनता से तफ़्तीश में जुट गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here