Home Lifestyle इन खूबसूरत अंदाजो से आप भी कर सकते हैं अपने प्यार का...

इन खूबसूरत अंदाजो से आप भी कर सकते हैं अपने प्यार का इजहार

563
0

असल न्यूज़:(विकास चौरसिया) 1.अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसे अपने दिल की बात बताना चाहते हैं, तो ऐसे में प्रपोज डे पर प्रपोज करने का सबसे अच्छा तरीका है। फेवरेट लड़की से मिलकर उसे अपने प्यार का इजहार करना। क्योंकि इससे आप उसके सही रिएक्शन को भी देख पाएगें और प्यार में मिलने वाली हां की खुशी को भी महसूस कर सकते हैं।

2.अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो ऐसे में आप उससे अपने दिल की बात बताना बेहद जरुरी है। ऐसे में आप उसे किसी अपने रोमांटिक अंदाज और हेल्पिंग बिहेवियर से लड़की को अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

  1. आमतौर पर लोग अपनी मनपसंद लड़की को प्रपोज करना चाहते हैं, तो ऐसे में आप उसको अपने घर बुलाएं और उसकी फेवरेट डिश को बनाकर खिलाते हुए उसे अपने प्यार का इजहार करें।
  2. अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो ऐसे में आप उससे अपने दिल की बात बताना बेहद जरुरी है। ऐसे में आप उससे प्यार का इजहार करने के लिए उसे उसकी फेवरेट मूवी डेट पर ले जाएं और फिल्म के किसी रोमांटिक सीन के बीच में अपने दिल की बात कह दें।
  3. अगर आप अपनी पसंद की लड़की से बात करने में अभी भी हिचकिचाते हैं या एक नए अंदाज में अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं, तो ऐसे में अपने दिल की बात बताने के लिए एक लेटर में अपनी सारी फीलिंग्स को लिखकर बताएं। आज की डिजिटल दुनिया में लव लेटर लिखना बेहद ही रोमांटिक माना जाता है।

6.अगर आपकी पार्टनर या मनपसंद लड़की को म्यूजिक बेहद पसंद है, तो ऐसे में उससे अपने दिल की बात कहने का सबसे अच्छा तरीका है। रोमांटिक और प्यार भरे गाने। जी हां, अगर आप लड़की को प्रपोज करने वाले हैं, तो मिलने पर एक गिफ्ट के साथ कोई प्यार भरा गाना या शायरी के साथ प्रपोज करें। जो उसे बेहद पसंद आएगा।

  1. आज के दौर में सबके पास स्मार्टफोन होना एक आम बात है। ऐसे में अक्सर लोग एक-दूसरे से वीडियो चैट और वीडियो मैसेज भेजना पसंद करते हैं। अगर आप भी अभी तक किसी वजह से अपनी जिदगी के सबसे खास शख्स से दूर हैं और उसे दिल की बात बताना चाहते हैं, तो एक Video Messeage से प्रपोज़ करें। आप चाहें तो Video Messeage में कोई रोमांटिक सॉन्ग या शायरी भी जोड़ सकते हैं।
  2. अगर आप अभी तक सिंगल हो, लेकिन किसी को पसंद करते हो, तो ऐसे में उसको आउटिंग पर ले जाएं और वहां पहले अपनी बॉडी लैग्वेंज से, बातों से, तारीफ करके उसे अपने प्यार वाली फीलिंग्स के बारे में बताएं यानि अपने दिल की बात कहें।
  3. लड़का हो या लड़की जब भी प्यार में होते हैं, तो इसके बारे में सबसे पहले दोस्तों को पता चलता है। जिसके बाद आपके ग्रुप में प्यार भरी काफी खिचाई भी होती है। ऐसे में अगर आप भी किसी लड़की को पसंद करते हैं और वो आपके दोस्तों से अच्छे से वाकिफ है, तो दोस्तों के सामने प्रपोज करना बेहद रोमांटिक और स्पेशल फील करवाता है।

10.अगर आप अपनी मनपसंद लड़की से प्यार का इजहार करना चाहते हैं, लेकिन उससे कहने से डर रहे हैं, तो ऐसे में आप उसके लिए फूल और गिफ्ट को एक लव नोट पर अपनी फीलिंग्स भेंजे। आपका ये सरप्राइज और अदांज उसे बेहद पसंद आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here