Home Politics भाजपा के गढ़ में कांग्रेस ने फिर लहराया परचम

भाजपा के गढ़ में कांग्रेस ने फिर लहराया परचम

340
0

असल न्यूज़: आजकल देश के कई राज्यों में निकाय चुनाव हो रहे हैं। जिसमें कहीं कांग्रेस को कहीं भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त मिलती हुई नजर आ रही है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माने जाने वाले हाडोती में हुए निकाय चुनाव में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जिस तरह कोटा में दोनों निगमों में भाजपा को अपने विकास विजन से शिकस्त दी थी। इसी बीच बूंदी और झालावाड़ में भी शांति धारीवाल के विकास मिशन को कामयाबी हासिल हुई है बताया जाता है कि बूंदी जिले की 6 निकायों में कांग्रेस अपना सभापति बिठाने में कामयाबी हासिल कर चुकी है।

तो वहीं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ में भी पांच में से दो निशाने पर कांग्रेस को जीत मिली है। बताया जा रहा है कि बूंदी नगर परिषद के सभापति सहित जिले की पांच नगर पालिकाओं में से अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए थे इस दौरान नगर के विकास मंत्री शांति धारीवाल का जादू चलने से कांग्रेस ने भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया है जिसके तहत बूंदी नगर परिषद सहित पांचों नगर पालिकाओं में पार्टी ने अपना परचम लहराया है।

इसी कड़ी में बूंदी नगर परिषद में भाजपा की सरोज अग्रवाल को हरा कर सभापति पद के लिए निर्वाचित हुईं कांग्रेस की मधु नुवाल ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा का दिल से आभार जताया। वहीं कांग्रेस की इस जीत पर पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने खुशी जाहिर कर क्षेत्र की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं को आभार जताते हुए क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ने का विश्वास दिलाया।झालावाड़ जिले के 5 नगरीय निकायों में हुए चुनाव के बाद निकाय अध्यक्षों को लेकर भी तस्वीर साफ हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का झालावाड़ जिले में एक बार फिर जादू चलता नजर आया और जिले की झालावाड़ नगर परिषद समेत झालरापाटन, पिडावा नगर पालिका में भाजपा ने अपना परचम फहराते हुए अपना बोर्ड बनाने में कामयाबी हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here