Home Crime दिल्ली: आपसी रंजिश में युवक को मारा चाकू युवक की मौके पर...

दिल्ली: आपसी रंजिश में युवक को मारा चाकू युवक की मौके पर मौत

411
0

दिल्ली। मंगोल पूरी में पड़ोसियो के आपसी झगड़े में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई ,मृतक की पहचान मंगोल पूरी के ब्लॉक निवासी रिंकू के रूप में हुई है हत्या के बाद मंगोल पूरी थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये तस्वीर है मंगोल निवासी रिंकू की जो अब इस दुनिया मे नही है बीती देर रात चाकू पड़ोसियो से हुए झगड़े में रिंकू की हत्या कर दी गई जानकारी के अनुसार मृतक रिंकू बीजेपी के युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था पड़ोस के रहने वाले नसरूदीन नाम के युवक से आये दिन धार्मिक टिप्पणी को लेकर पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी है जिसको लेकर दोनों परिवार के बीच आपसी मतभेद रहते थे.

जिले के एडिशनल डीसीपी के अनुसार रात गली में बर्थडे पार्टी थी जिसको लेकर झगड़ा हुआ और रिंकू नाम के युवक की पीठ में चाकू मारा जिससे उसकी हॉस्पिटल में मौत हो गई वही झगड़े का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमे एक लड़का चाकू लेकर आता दिख रहा है.

वही मृतक रिंकू के परिवार के लोगो के अनुसार काफी समय से पड़ोस में रहने वाले नसरूदीन नाम के युवक से धार्मिक टिपण्णी को लेकर विवाद होता रहता था जिसके बाद झगड़े में कुछ और लड़के आ गए और घर मे हमला कर दिया उसी दौरान रिंकू की पीठ में चाकू मार दिया जब उसे संजय गांधी हॉस्पिटल ले गए तो अस्पताल के भीतर भी झगड़ा हुआ.

बरहाल मंगोल पूरी थाने पर लोगो का हुजूम जमा है और इलाके में रिंकू की हत्या के बाद लोगो मे गुस्सा है मंगोल पूरी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके सभी चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इलाके में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस को भी एलर्ट पर रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here