Home Crime दिल्ली: प्यार में धोखा देने पर प्रमिका को उतारा मौत के घाट

दिल्ली: प्यार में धोखा देने पर प्रमिका को उतारा मौत के घाट

1018
0

दिल्ली। प्यार में धोखा खाने के बाद प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका की कर दी हत्या सबूत को छुपाने के लिए भी की गई साजिश लेकिन दिल्ली की स्मार्ट पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया मामला किशनगढ़ इलाके का है जहां 9 फरवरी को तरन्नुम नाम की 32 साल की महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

यह तस्वीर है तरन्नुम की जिसके आशिक ने पहले गला दबाकर मारने की कोशिश की उसके बाद धारदार चाकू से गला रेतकर इसकी हत्या कर दी मर्डर मिस्ट्री की यह कहानी किशनगढ़ इलाके की है तरन्नुम अपने पति के साथ यहां पर रहती थी तरन्नुम के पति का दोस्त था सुमित जो तरन्नुम से बेइंतहा प्यार करता था कुछ दिनों बाद पता लगा कि तरन्नुम का उसके पति सुमित के अलावा भी कई अन्य लोगों के साथ संबंध थे यह बात सुमित को गवारा नहीं गुजरी तरन्नुम के रिश्तो के बारे में सुमित्रा उसके पति को भी बताया उसके बावजूद तरन्नुम के संबंध गैर मर्दों के साथ लगातार चलता रहा सुमित इस बात से काफी नाराज था.

आखिर में उसने अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ तरन्नुम के मौत की साजिश रचने शुरू कर दी और 9 फरवरी की रात अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर तरन्नुम की गला रेत कर हत्या कर दी हत्या की गुत्थी को उलझाने के लिए सुमित ने पूरे वारदात को लूटपाट की शक्ल देने की कोशिश की सुमित ने ही इस पूरी घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी दिल्ली पुलिस ने जब पूरे मामले की तहकीकात शुरू किया तो पता लगा कि इस मर्डर मिस्ट्री का मास्टरमाइंड तरन्नुम का बॉयफ्रेंड सुमित ही है उसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुमित के अलावा उसके बाकी तीन दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आए यह चारों इस हत्या के जिम्मेदार हैं इन्होंने अपने तरफ से पूरी होशियारी की थी कि यह पूरा मामला रॉबरी की शक्ल में बदल जाए जिसके लिए उन्होंने कमरे से 2 हजार रुपए निकाले मृतक का मोबाइल लिया और मास्टरमाइंड सुमित को थप्पड़ मारा ताकि यह पूरी घटना लूटपाट की शक्ल में तब्दील हो जाए इन अपराधियों ने सबूत को भी मिटाने की पूरी कोशिश की जिस चाकू से इन्होंने वारदात को अंजाम दिया था उसे कहीं दूर पार्क में फेंक दिया जबकि जिस गमछे से इन्होंने मृतक का गला दबाने के मारने की कोशिश की थी.

उस गमछे को जलाने की कोशिश की थी पुलिस ने इन चारों आरोपियों को पकड़ने के बाद पूछताछ के दौरान जब थोड़ी सी शक्ति दिखाएं तो इन्होंने इस मर्डर मिस्ट्री के सारे राज तोते की तरह बयान करने लगे। अवैध संबंध के कारण हुए इस हत्या की गुत्थी को दिल्ली पुलिस है सुलझा लिया है इन अपराधियों के पास से वह तमाम सबूत भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं खुद को शातिर समझकर हत्या की वारदात करने वाले यह आशिक और उनके दोस्त अब सलाखों के पीछे बंद हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here