Home Crime नरेला: मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, बड़ी वारदात की फिराक थे

नरेला: मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, बड़ी वारदात की फिराक थे

373
0

दिल्ली।(प्रदीप सिंह उज्जैन) बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने बीती रात एक कुख्यात अपराधी को किया है गिरफ्तार आपको बता दें कि यह अपराधी नरेला इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था लेकिन राजा हरिश्चंद्र अस्पताल के पास नरेला थाना पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी जिसको देखकर आरोपी फरार होने की फिराक में लगे लेकिन नरेला थाना पुलिस कभी रेड अलर्ट किया आनन-फानन में ही एसएचओ विपिन कुमार नरेला एटीओ नरेला उमेश शर्मा एसआई अजय हेड कॉन्स्टेबल परवीन हेड कांस्टेबल दीपक कॉन्स्टेबल नवीन कॉन्स्टेबल राजेश की टीम तुरंत हरकत में आई और आरोपियों का पीछा कर उन्हें धर दबोचा।

इस दौरान बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के ऊपर एक राउंड फायरिंग कर दिया। जवाबी कार्रवाई में जब दिल्ली पुलिस फायर किया तो बदमाशों के होश ठिकाने आ गए और बाइक छोड़कर मौके से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन इस दौरान दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में एक कुख्यात अपराधी आ गया जिसके ऊपर पहले से ही कई धाराओं में अपराधिक मामले दर्ज हैं आरोपी के पास से 2 कंट्री मेड पिस्टल तीन जिंदा कारतूस व एक खाली खोल बरामद हुआ है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान तूशांत उर्फ तोशी नांगल ठाकरान के रूप में हुई है आपको बता दें कि तूशांत 307 की धारा के तहत बवाना थाने में भी मामला दर्ज है तूशांत राजेंद्र बवानिया व हैपी गैंग का कुख्यात अपराधी है तूशांत पर हरियाणा के सोनीपत में भी कई अपराधिक मामलों में एफ आई आर दर्ज है। नरेला थाना पुलिस तूशांत के साथियों की भी तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here