Home Delhi कर्मचारी को अगवा कर पूरी रात प्रताड़ित करते रहे दबंग, पुलिस ने...

कर्मचारी को अगवा कर पूरी रात प्रताड़ित करते रहे दबंग, पुलिस ने बचाई जान

380
0

पूर्वी दिल्ली। शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के जगतपुरी इलाके में शुक्रवार को आई एक कॉल से हड़कंप मच गया। दरअसल कॉलर ने बताया कि कुछ दबंगों ने उसे अगवा कर बंधी बना रखा है। प्रताड़ित करने के साथ-साथ यौन शोषण भी किया जा रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आई और कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई। आरोपियों ने पुलिस को भी रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीड़ित को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया और चार आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया। इनसे पूछताछ कर एक अन्‍य आरोपी को बाद में पकड़ा गया। इस कांड का मुख्य आरोपी घौंडली इलाके का दबंग संजय चौधरी है। उस पर पहले भी करीब छह आपराधिक केस दर्ज हो चुके हैं। बताया गया है कि संजय भाजपा के शाहदरा जिला युवा मोर्चे में उपाध्यक्ष भी रह चुका है।

फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर वारदात में शामिल उनके अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, आप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने, सरकारी काम में बाधा डालने समेत विभिन्न संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, मुम्बई के अंधेरी इलाके की एक ​कंपनी के 32 वर्षीय कर्मचारी को आरोपियों ने मीटिंग के लिए दिल्ली बुलाया था। आरोपी गुरुवार रात नई दिल्ली के एक होटल से पीड़ित को चंद्र नगर ठेके के पास एक दफ्तर में ले आए। यहां आरोपियों ने उसे पहले शराब पिलाई। खुद भी शराब के नशे में धुत हो गए। इसके बाद पीड़ित की पिटाई शुरू कर दी। उसके बैंक खाते से रुपए भी ट्रांसफर कर लिए। आरोपी अलग-अलग तरीकों से पीड़ित को प्रताड़ित करने लगे। हद तो तब हो गई जब आरोपियों ने पीड़ित का यौन शोषण करना शुरू कर दिया। उसके साथ गंदी हरकतें की। पूरी रात इसी तरह उसे टॉर्चर किया गया,,

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित की कंपनी में आरोपियों के किसी जानकार ने कुछ रुपए लगाए थे। एग्रीमेंट में देरी के कारण आरोपी अब वो रकम वापस वसूलने चाहते थे। इसी के चलते पीड़ित को टॉर्चर किया जा रहा था।

बेसुध हुए आरोपी तो बुलाई पुलिस

नशे में धुत आरोपी शुक्रवार को जब बेसुध हुए तो पीड़ित ने मोबाइल से कॉल कर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को उसने बताया कि उसे अगवा कर बंधी बना रखा है और उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। साथ ही पीड़ित ने ये बताया कि उसे आनंदपुर ट्रस्ट के पास कहीं रखा गया है। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस से भिड़ने लगे। एक ने पुलिस की जिप्सी पर अपना सिर भी मार दिया। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को काबू करते हुए पीड़ित को बाहर निकाल लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here