Home Bollywood Hina Khan ने बिकिनी में कराया बोल्‍ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल...

Hina Khan ने बिकिनी में कराया बोल्‍ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तसवीरों में दिखा हॉट अंदाज

277
0

असल न्यूज़: एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इंडस्‍ट्री की सबसे हसीन एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं. हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने फैशन को लेकर भी जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवालों की लिस्‍ट भी लंबी है. वो आए दिन अपनी बोल्‍ड और खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट (Hina Khan Bold Photoshoot) तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है.

हिना खान ब्‍लैक बिकनी के साथ ब्‍लैक ट्रेंच कोट पहने नजर आ रही हैं. उन्‍होंने लॉन्‍ग बूट्स भी पहने हैं और अपने हॉट लुक से सबको हैरान कर रही हैं. ओपन हेयर में एक्‍ट्रेस कमाल लग रही हैं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा,’ आपका ध्‍यान भटकाने की कोशिश.’ इन तसवीरों को अबतक 320,205 व्‍यूज मिल चुके हैं. हिना खान की इन तसवीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

हिना खान की इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ उसे दोहे पसंद थे, तो कबीर बन गए, जब मोहब्बत से हारे तो फ़क़ीर बन गए.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप हमेशा वर्कआउट करने के लिए मोटिवेट करती हैं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ एग्‍जाम आनेवाले हैं पढ़ने दो यार.’ एक और यूजर ने लिखा,’ उफ्फ आपकी ये अदाएं मार डालेगी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ क्‍या अदा है आपकी.’

इससे पहले हिना खान ने मेहंद ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप और श्रग में अपनी तसवीरें पोस्ट की थी. वह ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्‍होंने गोल्‍डन कलर का स्‍टार बना हुआ नेकलेस पहना है. हिना खान कैमरे को देखकर एक से एक पोज देती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने डार्क लिपस्टिक लगाई है.

बता दें कि, कुछ समय पहले ही हिना टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी बनी. यानी उन्हें 2019 की टीवी की सबसे ज्यादा चहेती एक्ट्रेस चुना गया. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में संस्कारी बहू अक्षरा की भूमिका निभाने वालीं हिना खान ने बिग बॉस में जब इंट्री ली तो उनके फैन उन्हें बस देखते रह गए. ‘कसौटी जिंदगी के’ की कमोलिका के रोल में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से लोगों को अपना फैन बना दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here