Home Crime जहांगीरपुरी में नशे के खिलाफ चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

जहांगीरपुरी में नशे के खिलाफ चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

264
0

असल न्यूज़: दिल्ली के जहांगीरपुरी में नशे को लेकर अब स्थानीय नेता भी गंभीर होने लगे हैं स्थानीय कांग्रेस नेता अश्विनी बागड़ी ने पुलिस प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यहां जहांगीरपुरी में नशे का पदार्थ ऐसे बिक रहा हो जैसे परचून की दुकान पर कोई सामान बिक रहा हो जगह-जगह नशेड़ी घूमते है उनका साफ तौर पर कहना है कि अब हम इसको लेकर एक अभियान चलाने वाले हैं जिसमें नशे एवं आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए एक बड़ा हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा।

स्थानीय कांग्रेस नेता अश्विनी बागड़ी का कहना है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस के आयुक्त को भी पत्र लिखेंगे जिसमें कि जहांगीरपुरी में अवैध तरीके से बिक रहे चरस, गांजा तथा चोरी व छीना झपटी के विरुद्ध वह हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे और इसके बाद अगर इन सब मामलों पर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो वह 1 मार्च को जहांगीरपुरी थाने पर धरना प्रदर्शन भी करेंगे।

हालांकि कांग्रेस नेता अश्विनी बागड़ी एक तरफ तो पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका कहना है कि जहांगीरपुरी को अब एक सख्त पुलिस अधिकारी की जरूरत है जहांगीर पूरी थाने के पूर्व एसएचओ तेजपाल सिंह का भी उन्होंने नाम लेते हुए कहा कि जब वह थाने में मौजूद थे तो इन सभी चीजों पर अंकुश लगा हुआ था लेकिन अब उनके जाने के बाद मामले लगातार बढ़ रहे हैं। उनका कहना है कि अब जहांगीर पूरी एरिया को एक सख्त पुलिस अधिकारी की जरूरत है।

अब देखना यह है कि कांग्रेस नेता अश्विनी बागड़ी का यह अभियान कितना सफल हो पाता है और दिल्ली पुलिस जहांगीरपुरी में बिक रहे अवैध नशे पर कितनी जल्द अंकुश लगा पाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here