Home Delhi Delhi: मुकरबा चौक पर आकर थम जाती है गाड़ियों की रफ्तार

Delhi: मुकरबा चौक पर आकर थम जाती है गाड़ियों की रफ्तार

133
0

असल न्यूज़: दिल्ली के मुकरबा चौक पर जाम लगा हुआ है, जिसकी वजह से लोगों को हर रोज जाम में 2 से 3 घंटे तक फसना पड़ता है. आमतौर पर सड़क पर जाम किसी वाहन के खराब होने या फिर कोई हादसा होने पर लगता है, लेकिन लोगों को यहां पर जाम लगने का कोई कारण नजर नहीं आता.

मुकरबा चौक पर जाम में फंसे लोगों ने बताया कि वह काफी देर से जाम में फंसे हुए हैं, आए दिन लोगों को इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है. कोई दिन ऐसा नहीं होता है जब मुकरबा चौक पर जाम नही लगता, लेकिन लोगों को सुबह और शाम के समय ऑफिस से घर आते जाते हुए जाम का सामना करना पड़ता हैं. लेकिन दोपहर के समय मुकरबा चौक पर जाम लगने का कोई कारण नजर नहीं आता, उसके बाद भी सड़क पर लंबा जाम लगा हुआ है. हालांकि कई बार तो हालात इतने बदतर होते हैं कि लोगों को घंटों तक एक ही जगह पर खड़े रहना पड़ता है. जो रास्ता कुछ ही मिनटों का होता है उसके लिए घण्टो का समय लगता है.

मुकरबा चौक पर जाम समस्या कोई नई नहीं है, पहले भी लोगों को जाम का सामना करना पड़ता था. पुल बनने के बाद भी जाम खत्म नही हुआ. लंबे समय से लोग इसी तरह जाम में फस रहे हैं, पहले ही महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी. अब दिनों दिन पेट्रोल ओर डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों की जेब पर काफी असर पड़ रहा है. जाम में फसने की वजह से महंगाई के दौर में वाहनों का इंधन भी काफी खराब हो रहा है.

सड़कों पर जाम की समस्या के कारण का पता नहीं चलता, लेकिन सड़क पर लंबा जाम होता है. जब जाम को पार कर आगे पहुंचते हैं तो जाम लगने का कोई खास कारण नजर नहीं आता. अभी तो गर्मियां शुरू ही हुई है लेकिन आने वाले समय में जाम की समस्या के चलते लोगों को काफी परेशान होना पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here