Home Delhi Delhi Police ने जनता को जागरूक करने के लिए चलाया ...

Delhi Police ने जनता को जागरूक करने के लिए चलाया अभियान

35
0

असल न्यूज़: दिल्ली पुलिस की तरफ से जनता को शुझाव और दिल्ली पुलिस की मद्दद कैसे ली जाए इसी को ध्यान में रखते हुए आरके पुरम के SHO राजेश शर्मा ने सेवा वेन के द्वारा लोगो को समझाया कि दिल्ली पुलिस हमेशा जनता के हित मे काम करती है इस बेन रैली का एक ही उदशये था की यदि किसी के हम में दिल्ली पुलिस को लेकर गलत फेमिया है तो वह दूर हो जाए।

SHO राजेश शर्मा ने कहा कि हमारी टीम हमेशा जनता के हित में काम करी है अब आप को दिल्ली पुलिस को 112 पर काल करने की जरूरत नही होगी क्योंकि सन 1237 में पहली बार मालिक उर्फ उमरहा पहली बार दिल्ली में कोतवाल हुई दिल्ली में पहली बार सब्जी मंडी में हुखा चोरी में पहली बार FIR दर्च हुई दिल्ली पुलिस का पहला काफिला 3 हजार पुलिस से शुरू हुआ जो आज 92 हजार तक आ पहुंचा।

दिल्ली पुलिस की इस सेवा रथ के माध्यम से क्राइम को कम करना है और दिल्ली पुलिस के इस एप्प से बुजर्गो को आसानी से FIR करने में मदद मिलेगी कोरोना काल मे जो लोगो ने पुलिस की मदद की DCP अंकित कुमार की तरफ से उनको सम्मानित पत्र भी दिया गया।

दिल्ली पुलिस ने इस सेवा रथ के साथ साथ बुजर्गो का जन्म दिन भी मनाया साथ मे केक काट कर उन बुजर्गो का जन्म दिन बनाया साथ मे SHO राजेश शर्मा की टीम ने उन बुजुर्ग को केक अपने हाथों खिलाया ताकि उनका दिल्ली पुलिस की तरफ प्यार बना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here