Home Crime Mangolpuri: रिंकू शर्मा के परिवार को कपिल मिश्रा ने दिए 25 लाख

Mangolpuri: रिंकू शर्मा के परिवार को कपिल मिश्रा ने दिए 25 लाख

245
0

असल न्यूज़: दिल्ली के मंगोलपुरी में बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा हत्याकांड में बीते मंगलवार को परिवार से मिलने पहुँचें बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने परिवार को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी. कपिल मिश्रा ने यह ऐलान करते समय कहा था कि यह पूरी राशि किश्तों में एक प्रक्रिया के तहत आगामी 26 फरवरी तक परिवार के बैंक खाते में ट्रांसफ़र कर दी जाएगी. इसी के एवज में कपिल मिश्रा द्वारा सहायता के रूप में 25 लाख रुपए परिवार के खाते में ट्रांसफ़र कर दिए गए हैं.

25 लाख की यह सहायता राशि मृतक रिंकू शर्मा की मां के खाते में भेजी गई है. 25 लाख रुपए की सहायता राशि मिलने के बाद मृतक रिंकू शर्मा के भाई मन्नू शर्मा ने कपिल मिश्रा और ऐसे तमाम लोगों का आभार जताया है जिन्होंने रिंकू शर्मा के परिवार के लिए मुहिम चलाकर सहायता की. मन्नू शर्मा ने कहा कि कपिल मिश्रा ने आगामी 26 फरवरी तक पूरी राशि बैंक खाते में ट्रांसफ़र करने की घोषणा की थी उसी के तहत यह सहायता राशि बैंक खाते में ट्रांसफ़र कर दी गई है और बाकी की रकम भी आगामी 26 फरवरी तक भेज दिया जाएगा. साथ ही इस दौरान मन्नू शर्मा ने कहा कि हमें तभी इंसाफ मिलेगा जब आरोपियों को फांसी की सजा दी जाएगी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों रिंकू की हत्या के बाद सबसे पहले BJP दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने 5 लाख रुपये पीड़ित परिवार को देने का एलान किया था. जिसके बाद कई अन्य नेता व हिंदू संगठन आगे आये थे. और BJP नेता कपिल मिश्रा ने भी एलान किया था कि वो जल्द से जल्द पैसा इक्कठा कर 1 करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता परिजनों को देंगे. जिसके बाद मंगलवार को कपिल मिश्रा रिंकू शर्मा के परिवार से मिलने उनके घर पहुँचे थे. इस दौरान कपिल मिश्रा ने एलान किया कि BJP खुद मिलकर पीड़ित परिवार को 1 करोड़ की मदद देगी ताकि पीड़ित परिवार को किसी के आगे हाथ न फैलाना पडे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here