Home Crime Delhi: भाजपा द्वारा उद्घाटन शिलान्यास को किया गया खंडित, नेताओं ने की...

Delhi: भाजपा द्वारा उद्घाटन शिलान्यास को किया गया खंडित, नेताओं ने की 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग

128
0

असल न्यूज़। आदर्श नगर विधानसभा के धीरपुर वार्ड में स्वर्गीय भगवान सिंह यादव के नाम से प्रवेश द्वार बनाया गया जिसका उद्घाटन भाजपा के केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, नेता सदन महापौर जयप्रकाश व भाजपा के तमाम पदाधिकारियों द्वारा किया गया. प्रवेश द्वार के पास लगे पत्थर को बीती रात असामाजिक तत्वों के लोगों ने तोड़ दिया. जिसको लेकर इलाके के निगम पार्षद ने पुलिस में शिकायत दी है और पुलिस से निष्पक्ष रुप से जांच करने की मांग कर रहे हैं. यदि आरोपी जल्द गिरफ्तार नही होते तो पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी.

धीरपुर वार्ड के निगम पार्षद नवीन त्यागी ने बताया कि बीती रात हुई घटना की जानकारी आदर्श नगर थाने और स्थानीय “आप” विधायक पवन शर्मा को भी दी गयी है. पुलिस से असामाजिक तत्वों के लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की गई और जल्द से जल्द आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग की गई है. वहीं आदर्श नगर वार्ड की निगम पार्षद गरिमा गुप्ता ने भी पुलिस से मामले की जांच करते हुए आरोपियों को सजा देने की बात कही है.

दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी एसएस यादव से भी निगम पार्षद ने बात की और घटना की जानकारी दी पुलिस अधिकारियों में मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और आसामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आश्वाशन दिया. क्षेत्र के नियम पार्षद ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने की बात भी कही है. अब इलाके के लोगों और क्षेत्र की जनता का कहना कि यदि आरोपी दिए समय मे गिरफ्तार नही होते तो लोग इलाके में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस के खिलाफ काली पट्टी बांधकर धरना प्रदर्शन भी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here