Home Crime दिल्ली: राजपार्क थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो घोषित अपराधियों को...

दिल्ली: राजपार्क थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो घोषित अपराधियों को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

319
0

असल न्यूज़: राजपार्क थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाशों को धर दबोचा और इनके कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू समेत चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पकड़े गए बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। औऱ राहगीरों को अपना निशाना बनाते हैं। और नशे की लत को पूरा करने के लिए करते थे वारदातें।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपार्क थाने में तैनात कॉन्स्टेबल कृष्ण और कपिल दोनों ही इलाके में बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे कि इसी दौरान मंगोलपुरी TPDDL ऑफिस के पास पुलिसकर्मियों को एक काले रंग की बाइक पर तेजी से आते हुए दो युवक दिखाई दिए जिन पर शक होने पर जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वो बजाय रुकने के CRPF कैंप माजरा गांव की तरफ तेजी से बाइक दौड़ाने लगे जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों ने भी बाइक से उनका पीछा किया और थोड़ी दूर पर ही दोनों युवक बाइक छोड़कर पैदल भागने लगे और पुलिसकर्मियों ने भी दौड़ कर इन दोनों युवकों को धर दबोचा।

पकड़ गए दोनो आरोपियों की पहचान रणजीत @ गाना और राहुल के रूप के हुई है और दोनो ही मंगोलपूरी के S और T ब्लॉक के रहने वाले हैं। वहीं दोनों ही राजपार्क थाने के ही घोषित अपराधी (BC) हैं। इतना ही नहीं आरोपी पुलिस को लगातार अपनी सफाई पेश कर रहे हैं

भले ही पकड़े गए दोनों आरोपी अपने आपको बेकसूर बता रहे हों लेकिन आपको इनकी सच्चाई जानकर हैरानी होगी कि ये दोनो ही जुर्म की दुनिया मे मिलाकर अपनी हाफ सेंचुरी पार चुके हैं। और अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए आये दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। बरहाल पकड़े गए दोनो आरोपियों को पुलिस अब कोर्ट के समक्ष पेश करने ले जा रही है लेकिन इन दोनों की गिफ्तारी के बाद पुलिस को उम्मीद है कि अब इलाके में झपटमारी की घटनाओं में काफी कमी आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here