Home Uttar Pradesh सांसद हंसराज हंस ने श्री राम जन्म भूमि निर्माण के लिए 55...

सांसद हंसराज हंस ने श्री राम जन्म भूमि निर्माण के लिए 55 लाख की सहयोग राशि सौंपी..

186
0

असल न्यूज़: उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र सांसद हंसराज हंस ने श्री राम जन्मभूमि निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत उनके संसदीय क्षेत्रवासियों की ओर से संग्रहित राशि 55,55,555 रुपये का चेक विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार को सौंपा। इस अवसर पर मुख्य अतिथि दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, दिल्ली भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन एवं पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू भी उपस्थित हुए।

इस कार्यक्रम में सभी दान दाताओं को राम नाम का अंग वस्त्र और श्री राम मंदिर विषय पर विशेष निर्मित कैलेंडर भेंट किया गया, दान दाताओं में मुख्य रूप से जिला उत्तर-पश्चिम दिल्ली महामंत्री सुनील मित्तल, बाहरी जिला महामंत्री दलबीर माथुर, पूर्व मेयर प्रीति अग्रवाल, स्थायी समिति उपाध्यक्ष विजेन्दर यादव, जय किशन गोयल सहित अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति निधि समर्पण कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

आलोक कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि राम नाम की शक्ति ही कुछ ऐसी है कि सभी लोग आस्था, विश्वास और योगदान भव्य राम मंदिर का निर्माण करने में सहयोग दे रहे हैं। 492 वर्षों तक संघर्ष करते हुए चार लाख लोगों ने इस धर्म कार्य में अपना बलिदान दिया है। विविधताओं से भरे इस राष्ट्र में राम मंदिर के निर्माण को लेकर सभी में सहोदर भावना है और सभी तन, मन और धन से यथोचित समर्पण कर रहे हैं। सबके सहयोग से बनने वाला अयोध्या का यह भव्य राम मंदिर, विश्व की शान है। उन्होंने कहा कि इन निधि समर्पण कार्यक्रमों में समरसता के अद्भुत दर्शन हो रहे हैं। आने वाली पीढ़िया भी खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here