Home Bollywood Neha Kakkar का खुलासा, परिवार, करियर सबकुछ है लेकिन ये बीमारी करती...

Neha Kakkar का खुलासा, परिवार, करियर सबकुछ है लेकिन ये बीमारी करती है परेशान

169
0

असल न्यूज़: फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नज़र आ रही हैं। नेहा बॉलीवुड के उन टॉप सिंगर्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और कला के दम पर अपना एक मुकाम और दुनिया भर में पहचान बनाई। नेहा की सिंगिंग की वजह से आज उन्हें सिर्फ भारत के ही लोग नहीं, बल्कि पूरी दुनिया जानती है। बचपन में जागरण में गाकर परिवार का गुज़ारा चलाने वाली नेहा के पास आज सब कुछ है, प्यार, पैसा, परिवार सब कुछ… पर फिर भी नेहा एक वजह से बहुत परेशान हैं।

इस परेशानी का खुलासा हाल ही में नेहा ने इंडियन आइडल के मंच पर किया और इस दौरान सिंगर काफी भावुक भी नज़र आईं। हालांकि ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं किया गया है इसे वीकेंड पर दिखाया जाएगा। दरअसल, इस हफ्ते शो में मां स्पेशल टेलीकास्ट किया जाएगा। इस दौरान चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने ‘लुका छुपी’ गाना गाया जिसे सुनकर नेहा काफी भावुक हो गईं। बाकी दोनों जज विशाल और हिमेश ने भी अनुष्का की सराहना की, लेकिन उनका गाना सुनकर ख़ुद को रोक नहीं पाईं और रोनी लगीं। नेहा अपनी परेशानी का जिक्र करते हुए कहा, ‘अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं। इतना ही नहीं वो थायराइड से भी पीड़ित हैं, और यही उनकी एंग्ज़ाइटी का मुख्य कारण भी है’।

सिंगर ने बताया, ‘मेरे पास सब कुछ है, अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी बीमारी की वजह से मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और इसी वजह से मुझे एंग्जाइटी झेलनी पड़ती है’। आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने ऑडिशन के टाइम पर बताया था कि उन्हें एंग्ज़ाइटी की दिक्कत है। इसके बाद नेहा ने बताया था कि उन्हें भी यही परेशानी है। स्टेज पर जाते वक्त उनके हाथ पैर कांपने लगते हैं, उनकी आवाज़ नहीं निकलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here