Home bijanes BJP की शाज़िया इल्मी ने पूर्व सांसद पर दर्ज कराया केस, जानें-...

BJP की शाज़िया इल्मी ने पूर्व सांसद पर दर्ज कराया केस, जानें- क्या है मामला?

335
0

असल न्यूज़: दिल्ली बीजेपी (BJP) की उपाध्यक्ष शाज़िया इल्मी (Shazia Ilmi) ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के खिलाफ बदसलूकी और धमकी देने का केस दर्ज कराया है. दिल्ली के वसंत कुंज थाने में 6 फरवरी को केस दर्ज हुआ है. शाजिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो वसंत कुंज में चेतन सेठ नाम के शख्स की डिनर पार्टी में गयीं थीं. वहां कई देशों के एम्बेसडर भी थे.
आरोप है कि वहां शाज़िया की पूर्व सांसद डम्पी से किसी बात पर बहस हो गई. आरोप है कि डम्पी ने शाज़िया पर बहस के दौरान भद्दे और अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. मना करने के बाद भी डम्पी नहीं माने और शोर मचाते हुए शाज़िया को धमकी देने लगे. इस घटना की शिकायत शाज़िया ने 5 फरवरी को पुलिस में की.

बीजेपी नेता ने अपनी शिकायत में कहा है कि जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के कानून पर बात कर रही थीं, उसी दौरान बीएसपी नेता डम्पी वहां आए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्द कहना शुरू कर दिया. हालांकि, वहां मौजूद कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया लेकिन वो नहीं माने और पीएम के खिलाफ अपशब्द कहते रहे.

शाज़िया ने अपनी शिकायत में कहा है कि अकबर अहमद डम्पी ने उनके खिलाफ भद्दे कमेंट भी किए. शाज़िया इल्मी ने पहले चितरंजन पार्क थाने में इसकी शिकायत की थी लेकिन डिनर पार्टी की जगह वसंत कुंज थी इसलिए पुलिस ने शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में IPC की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया.

बता दें कि शाज़िया इल्मी पत्रकार रह चुकी हैं. उन्होंने अपना सियासी सफर आम आदमी पार्टी के साथ शुरू किया था. बाद में उन्होंने आप को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here