Home bijanes BSNL ने लॉन्च किया 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल और...

BSNL ने लॉन्च किया 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल और डेटा

262
0

असल न्यूज़: सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 47 रुपये वाला नया First Recharge (FRC) लॉन्च कर दिया है। नया रिचार्ज प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के पलिए है। FRC 47 पहली बार रिचार्ज कराने वाले नए ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है। इस प्लान में वॉइस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स मिलते हैं। देश में बीएसएनएल द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान है।

FRC 47 के बीएसएनएल प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते हैं। यानी ग्राहक नैशनल रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉल फ्री कर सकते हैं। इनमें मुंबई और दिल्ली का एमटीएनएल नेटवर्क भी शामिल है। इस रिचार्ज में 14 जीबी डेटा और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। बीएसएनएल का कहना है कि प्लान में मिलने वाले ये ऑफर्स 28 दिनों के लिए वैलिड हैं। यानी सिर्फ 47 रुपये में बीएसएनएल ग्राहक अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान का फायदा ले सकते हैं।

बीएसएनएल का कहना है कि इस प्लान में सभी नियम और शर्तें PV 107 रुपये वाले प्रीमियम प्लान वाले ही हैं। इसका मतलब है कि FRC 47 प्लान की वैलिडिटी 100 दिन है जिसके बाद ग्राहकों को बीएसएनएल सिम कार्ड ऐक्टिव रखने के लिए दूसरा रिचार्ज करना होगा। FRC 47 एक प्रमोशनल प्लान है जो 31 मार्च, 2021 तक वैलिड है।

जानकारी के मुताबिक, बीएसएनएल FRC 47 चेन्नै और तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल में नए यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, बहुत जल्द दूसरे सर्किल में भी इस प्लान को लॉन्च किया जा सकता है। गौर करने वाली बात है कि 20 फरवरी यानी आज से यूजर्स इस प्लान का फायदा ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here