Home Delhi बुराड़ी: दिल्ली पुलिस द्वारा लोगों की सहायता के लिए शुरू की गई...

बुराड़ी: दिल्ली पुलिस द्वारा लोगों की सहायता के लिए शुरू की गई ऑनलाइन सेवाओं के बारे में दी गई जानकारी

252
0

असल न्यूज़। दिल्ली पुलिस द्वारा बुराड़ी थाना परिसर में आम जनता और आरडब्ल्यूए सदस्यों के लिए चलाया गया जागरुकता अभियान. जी हां आपको बता दें दिल्ली पुलिस द्वारा आज बुराड़ी थाना परिसर में एक जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें दिल्ली पुलिस द्वारा लांच की गई डिजिटल वेन के माध्यम से दिल्ली पुलिस के इतिहास को लोगों के बीच रखा गया साथ ही साथ तमाम ऐसी चीजों से भी लोगों को अवगत कराया गया जिससे लोग खुद को सुरक्षित रख सकते हैं.

इसमें दिल्ली पुलिस द्वारा लोगों की सहायता के लिए शुरू की गई ऑनलाइन सेवाओं के बारे में भी बताया गया. दरअसल यह कैंपेन 7 दिन तक चलेगा जिसमें इस वैन के जरिए लोगों को डिजिटल माध्यम से जोड़ा गया. दिल्ली पुलिस कमिश्नर के द्वारा जो यह वेन आज बुराड़ी थाने में पहुंची इसी के माध्यम से वीडियो चलाकर लोगों को जागरूक किया गया साथ ही साथ बच्चों को भी दिल्ली पुलिस के साथ फ्रेंडली बनाने के लिए कहा गया.

जिससे बच्चों को अगर कोई परेशान करता है या फिर अपराध करने की कोशिश करता है तो बच्चे बेझिझक पुलिस को बता सकें साथ ही साथ दिल्ली पुलिस का जो बैंड है उन्होंने लोगों के मनोरंजन के लिए गाना भी गाया और ऐसे जादू भी दिखाएं जिससे समाज में अवेयरनेस फैले और अलग-अलग तरीके से मनोरंजन करते हुए लोगों को जागरूक किया गया.

इस तरीके के कार्यक्रमों से दिल्ली पुलिस और लोगों के बीच का जो विश्वास है वह मजबूत होता है और साथ ही साथ दिल्ली पुलिस का कहना है कि हर डिस्ट्रिक्ट में अलग-अलग जगहों पर इस तरीके के कार्यक्रम आगे चलते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here