Home Delhi पूर्वी दिल्ली: गौतम गंभीर ने किया उपचुनाव को लेकर बीजेपी कार्यालय का...

पूर्वी दिल्ली: गौतम गंभीर ने किया उपचुनाव को लेकर बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन

154
0

असल न्यूज़: पूर्वी दिल्ली सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली में होने वाले आगामी नगर निगम के उपचुनाव के लिए त्रिलोकपुरी वार्ड के भाजपा प्रत्याशीयों ओमप्रकाश गुगरवाल और कल्याणपुरी वार्ड के भाजपा प्रत्याशी सियाराम कनौजिया के चुनाव कार्यालयों का उद्धघाटन किया तथा क्षेत्र में पदयात्रा की।

इस मौके पर बोलते हुए सांसद गौतम गंभीर ने कहा ये लड़ाई सच और झूठ की लड़ाई है, सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 6 साल में मुख्यमंत्री ने जनता को बरगलाने और धोखा देने का काम किया है। गंभीर ने आरोप लगाया कि 26 जनवरी को दिल्ली में जो उत्पात मचा उस पर अरविंद केजरीवाल ने इसलिए कोई एक बयान नहीं दिया क्योंकि केजरीवाल को लगता है कि दिल्ली जितना जलेगी पंजाब में उनकी राजनीति उतनी खिलेगी

आगे सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हमें हमारे काम के आधार पर वोट दीजिये, साथ ही सांसद गौतम गंभीर ने क्षेत्र में अपने द्वारा किये गए विकास कार्यों के बारे में भी बताया। इस मौके पर सांसद गौतम गंभीर ने आने वाले समय में कल्याणपुरी में भी एक और जन रसोई खोलने का ऐलान किया। आगामी निगम के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनता से अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here