Home Crime पंजाब के युवा कांग्रेसी नेता की हत्या के आरोप में दिल्ली में...

पंजाब के युवा कांग्रेसी नेता की हत्या के आरोप में दिल्ली में तीन लोग गिरफ्तार..

193
0

असल न्यूज़: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम ने पंजाब के युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह मलवाना की हत्या के मामले की गुत्थी को सुलझा ते हुए हत्या में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पंजाब के युवा कांग्रेस नेता की हत्या के आरोपी दिल्ली के सराय काले खां इलाके में आने वाले हैं जिसके बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने ट्रैप लगाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी स्पेशल सेल मनीष चंद्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि अभी इस हत्या के मामले में अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होनी बाकी है गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर ही उन लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी इस पूरे मामले की जानकारी फौजी पंजाब पुलिस को दे दी गई है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुरविंदर पाल उर्फ गोरा वही दूसरे आरोपी की पहचान सुखविंदर उर्फ सनी तीसरे आरोपी की पहचान सौरव वर्मा के रूप में हुई है। डीसीपी स्पेशल सेल मनीष चंद्रा ने खुलासा किया कि इस पूरे हत्या मामले में पांच लोग शामिल है जिनमें से तीन को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है वही दो आरोपियों की तलाश जारी है जल्द ही हत्या में शामिल दोनों अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here