Home Crime जहांगीरपुरी में हथियारों के बल पर लूट के मामले में दो गिरफ्तार

जहांगीरपुरी में हथियारों के बल पर लूट के मामले में दो गिरफ्तार

130
0

असल न्यूज़: राजधानी दिल्ली में बदमाशाें का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि पिस्टल की नोक पर अपहरण कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाश न केवल पुलिस सुरक्षा को खुली चुनौती दे रहे हैं बल्कि बेखौफ होकर एक के बाद एक वारदात कर रहे हैं। रविवार तड़के रोज की तरह ड्यूटी जा रहे होमगार्ड गजेंद्र सिंह काे भलस्वा फ्लाईओवर के समीप कार सवार 5 बदमाशों ने गजेंद्र की बाइक को टक्कर मारी और उन्हें पकड़ लिया और उनका अपहरण कर पिस्टल की नोक पर 12 हजार पांच सौ रुपये और जबरन उनके एटीएम कार्ड से 10 हजार रुपये निकाल लिए। घटना के बाद बदमाश उन्हें मुकरबा चौक फ्लाइओवर के किनारे फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नॉर्थ वेस्ट जिले की डीसीपी ऊषा रंगनानी ने बताया कि रविवार सुबह करीब सवा छह बजे इस मामले की सूचना मिली और हमने इस पूरे मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए स्पेशल सेल और थाना जहांगीर दोनों मे एक एक टीम का गठन किया गया, दोनों टीमों ने वहां आने जाने वाले सभी सीसीटीवी की जांच की गई क्योंकि पीड़ित को इसकी जानकारी नहीं थी कि वह अपराधी उसको कहां लेकर गए हैं स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि प्रशांत विहार में एटीएम पर पीड़ित गजेंद्र को आरोपी एक एटीएम पर लेकर गए थे, उसके बाद हमने स्थानीय सूत्रों से भी संपर्क किया और प्रशांत विहार के फेडरल बैंक के एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जिसमें आरोपी पीड़ित को लेकर गए थे उसके बाद स्थानीय सूत्रों से जानकारी जुटाने की कोशिश की और इस पूरे मामले में टीम को सफलता प्राप्त हुई जिसमें की एक नाबालिक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से, ब्लैक कलर की सैंटरो कार जिसका इन आरोपियों ने वारदात में इस्तेमाल किया था और एक कंट्री मेड पिस्टल और एक जिंदा कारतूस साथ ही पीड़ित का एटीएम कार्ड भी इनके पास से बरामद किया गया

इन आरोपियों के दो और साथी अभी फरार चल रहे हैं और पुलिस उनकी छानबीन में लगी हुई है, इन आरोपियों के पास से कंट्री मेड पिस्टल और जिंदा कारतूस कहां से आया इसकी भी छानबीन की जा रही है साथ ही इस मामले में अभी भी आगे की इन्वेस्टिगेशन जारी। आपको बता दें कि बुराड़ी के संत नगर निवासी गजेंद्र सिंह होमगार्ड हैं और फिलहाल जहांगीरपुरी स्थित जीटीके डिपो में मार्शल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here