Home Crime दिल्ली: निगम उपचुनाव में वार्ड नंबर 62 में उड़ाई जा रही है...

दिल्ली: निगम उपचुनाव में वार्ड नंबर 62 में उड़ाई जा रही है आचार संहिता की धज्जियां

161
0

असल न्यूज़: दिल्ली में निगम उपचुनाव का बिगुल जब से बजा है तब से आम आदमी पार्टी ,बीजेपी और कांग्रेस लगातार जनता तक पहुंचने के लिए कोई ना कोई तरकीब आजमा रही है लेकिन बीजेपी पार्टी ने इस दौरान जनता को लुभाने के लिये जो तरीका आज़माया है वह बीजेपी के लिये उपचुनाव में मुसिबत साबित हो रहा है।

बता दें की शालीमार बाग वार्ड 62एन की एक झुग्गी के पास बीजेपी पार्टी के पटके और पैंपलेट के साथ ही महिलाओं के लिये दर्जनों भर साड़ी और एक बैग बरामद हुआ है जिसको देख कर जिसके पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है खास बात यह है की जिस गाड़ी में सामान बारामद हुआ है उसमें गाड़ी की दो नंबर प्लेट भी बरामद हुई है। हांलकी दोनों ही नंबर प्लेट एक ही नंबर की हैं लेकिन गाड़ी लैंड रोवर में आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगी है। गाड़ी का नंबर हरियाणा का है। ऐसे में शालीमार बाग वार्ड नबंर 62 एन में चर्चा में आया यह मामला आप और कांग्रेस के लिये किसी त्रूब के इके से कम नहीं हैं। यही वह है की शालीमार बाग से आम आदमी पार्टी की विधायक वंदना कुमारी बीजेपी पार्टी पर हमलावर हैं और जमकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

जब इस मामले में बीजेपी पार्टी के प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा और केशव पुरम जिलाध्यक्ष से भी बात की जिन्होंने इन आरोपों को निराधार बताया और कहा की किसी की गाड़ी में साड़ी मिलना और भाजपा पार्टी के पैंपलेट और पटके होना यह साबित नहीं होता की यह भाजपा गाड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here