Home Crime घर से स्कूल के लिए निकली 4 छात्राएं पिछले तीन दिन से...

घर से स्कूल के लिए निकली 4 छात्राएं पिछले तीन दिन से लापता, इलाके में हड़कंप

111
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खिरी में तीन नाबालिग सहित चार लड़कियां अपने घर से स्कूल के लिए निकली और स्कूल जाने के रास्ते से ही लापता हो गईं. पुलिस ने संदेह जताया कि लड़कियां खुद से भागी हैं और उनका अपहरण नहीं किया गया है. पुलिस ने कहा कि उन्हें ट्रैक करने के लिए पांच टीमों को तैनात किया था. अभी तक कुछ पता नहीं चला पाया है.

सोमवार को ये छात्राएं अपने-अपने घरों से स्कूल जाने के लिए निकली थीं लेकिन स्कूल नहीं पहुंचीं. छात्राओं की उम्र 15 से 17 साल के बीच बताई जा रही है. चारों छात्राएं आपस में सहेलियां हैं, इसमें से तीन 10वीं और एक इंटर की छात्रा है. सीसीटीवी फुटेज भी मिली है जिसमें छात्राएं दूसरे कपड़ों में जाती हुई नजर आ रही हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें चारों लड़कियों को स्कूल यूनिफॉर्म बदलने के बाद एक बिल्डिंग से बाहर आते देखा गया और फिर वे सीतापुर जाने वाली बस में सवार हो गईं.

लखीमपुर खीरी के एसएसपी विजय ढुल का कहना है कि सभी पुलिस चौकियों को सतर्क कर दिया है और लड़कियों की तस्वीर को पब्लिक में और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी सर्कुलेट किया है.

एसएसपी विजय ढुल का कहना है कि बस कंडक्टर, जिसने लड़कियों की पहचान की, ने कहा कि उसने उन्हें सीतापुर बस स्टैंड पर उतार दिया था. यह सीसीटीवी क्लिप और कंडक्टर के बयान से प्रतीत होता है कि लड़कियां खुद से गई हैं. हमने किसी को भी उनके साथ जाते नहीं देखा. लड़कियों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर दिए हैं और सीतापुर में उनकी आखिरी लोकेशन ट्रेस की गई है. पुलिस बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और तलाशी अभियान में सीतापुर और लखनऊ में अपने समकक्षों के साथ समन्वय कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here