Home Crime दिल्ली में बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारा चाकू

दिल्ली में बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारा चाकू

371
0

असल न्यूज़: साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके में शुक्रवार को दिन दहाड़े 3 से 4 लड़कों ने एक 16 वर्षीय लड़के को चाकू से गोद दिया। वह नाबालिग उन लड़कों द्वारा सरेआम अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ किये जाने का विरोध कर रहा था। जो पिछले कई दिनों से स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसकी बहन को परेशान करते थे। यह पूरी घटना कालकाजी 2 नंबर स्थित सरकारी सर्वोदय विद्यालय के सामने हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश लड़के बड़े आराम से मौके से फरार हो गए। इधर सूचना मिलते ही घायल का पिता मौके पर पहुंच गये और पड़ोसियों की सहायता से उसे एम्स अस्पताल ले आया, जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। देर शाम प्रकाश नामक घायल नाबालिग के जीवन रक्षा के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया है। 

पीड़िता ने खुद अपना व्यान देते हुए बताया कि ये आवारा टाइप के लड़के हैैं हमेशा किसी न किसी को परेशान करना फब्तियाँ कसना और गंदे गंदे इसारे करना आम बात सी है। जब मैं स्कूल की छुट्टी होने पर घर जाने के निकल आगे बढ़ रहा था उसी दौरान कुछ बदमाश लड़के गंदी गंदी बातें और गंदे कमेंट्स के साथ गलत इसारे भी कर रहे थे जिस कारण मेरा भाई उसे समझाने गया और फिर वो गंभीर रूप से घायल हो वापस आया। 

स्थानीय लोगो ने बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है। प्रकाश (17) व प्रीति (18) दोनों भाई बहन कालका जी 2 नंबर स्थित सर्वोदय विद्यालय में पढ़ते हैं। पीड़ित नाबालिग कक्षा 10 वीं का छात्र है। उन्होंने बताया कि आरोपी खुलेआम यहाँ आवारागर्दी करते रहते हैं स्कूल के आसपास नशा भी करते हैं।यहाँ स्कूल की छुट्टी के समय कोई पुलिस वाले नही होते हैं और न ही किसी प्रकार का कोई पुलिस वाला पेट्रोलिंग के लिए आता है जिससे बदमाशों के बीच थोड़ा डर बना रहे। 

घटना की पुष्टि करते हुए साउथ डिस्ट्रिक के डीसीपी आर.पी. मीणा ने बताया कि पीड़िता प्रीति की शिकायत पर कालकाजी थाना पुलिस ने छेड़छाड़ व हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सभी हमलावरों की पहचान भी हो गयी है जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here