Home Crime भलस्वा डेरी थाना इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने...

भलस्वा डेरी थाना इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने के मामले में दो गिरफ्तार

760
0

असल न्यूज़। दिल्ली पुलिस के पुलिस कर्मियों के ऊपर गोली चलाने वाले दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद धर दबोचा है, इन बदमाशो ने बीती 25 तारीख को भलस्वा डेयरी इलाके में दो पुलिस कर्मियों के ऊपर गोलीया बरसाई थी जिसमे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. दरअसल दिल्ली पुलिस के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर रामस्वरूप मीणा को यह खुफिया जानकारी मिली थी 25 तारीख को भलस्वा डेयरी इलाके में पुलिसकर्मियों के ऊपर गोली चलाने वाले बदमाश रविवार देर शाम शाहबाद डेरी इलाके में पहुंचने वाले हैं जिसके बाद इंस्पेक्टर रामस्वरूप मीणा ने अपनी टीम के साथ शाहबाद डेयरी इलाके में ट्रैप लगाया और दो बाइक सवार लड़को को इंटरसेप्ट किया लेकिन दोनों लड़के भागने लगे और उन्होंने पुलिस के ऊपर फायर कर दिया जिसके बाद इंस्पेक्टर रामस्वरूप मीणा की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगी जिसके बाद उनको दबोच लिया गया.

दरअसल बीती 25 तारीख को भलस्वा डेयरी इलाके में कुछ पुलिसकर्मी पिकेट लगाकर चेकिंग कर रहे थे उसी वक्त पुलिसकर्मियों ने एक बाइक पर दो युवकों को रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों रुकने की बजाए बजाए भागने लगे और उन्होंने भागते वक्त पुलिस के ऊपर फायर कर दिया था जिसमे contable संदीप घायल हो गया था. लेकिन स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर राम स्वरूप मीणा को रविवार देर शाम इनकी शाहबाद डेयरी इलाके में पहुचने की भनक लग गयी और फिर क्या था इनको एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया गया.

आउटर नार्थ डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने खुलासा करते हुए बताया की पकड़े गए दोनों बदमाशो में एक का नाम योगेश वर्मा है और दूसरा नाबालिग है, योगेश इससे पहले 8 मुकदमो में जेल जा चुका है और कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है. पकड़ा गया दूसरा बदमाश नाबालिग है और वो इतना शातिर है कि उसने बीती 16 तारीख को होलंबी खुर्द इलाके में एक दुकानदार पर गोली चलाई थी. पुलिस ने इन दोनों बदमाशो के पास से दो देशी कट्टे और ज़िंदा कारतूस बरामद किए है. फिलहाल एनकाउंटर में घायल दोनो बदमाशो का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here