Home Delhi दिल्ली में 11वीं की छात्रा निकली कोरोना पॉजिटिव, 6 दिन के लिए...

दिल्ली में 11वीं की छात्रा निकली कोरोना पॉजिटिव, 6 दिन के लिए बंद किया गया स्कूल

267
0

असल न्यूज़: दिल्ली के तीस हजारी इलाके में स्थित क्वीन मैरी स्कूल में 11वीं की छात्रा में कोरोना का वायरस पाया गया है। स्कूल प्रशासन ने इसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से छह दिन के अवकाश का ऐलान कर दिया है। एक अन्य मामला विकासपुरी के एक प्राइवेट स्कूल से भी सामने आया है। क्वीन मैरी स्कूल प्रशासन के खिलाफ अभिभावकों ने सोमवार को जमा होकर विरोध प्रदर्शन किया और स्कूल प्रशासन पर सवाल खड़े किए।

अभिभावक अपने बच्चों को अब स्कूल से भेजने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए परीक्षा ऑनलाइन माध्यम से कराई जाए। तीस हजारी स्थित स्कूल में प्रदर्शन करने आई एक महिला अभिभावक ने कहा कि मेरी बेटी यहां पढ़ती है, मगर इस स्कूल में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं है। उसे उल्टी आ रही है, मैं उसका कोरोना टेस्ट कराऊंगी। उन्होंने कहा कि टीचर्स का कहना है कि वह इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं, किन्तु अगर बच्चे स्कूल आ रहे हैं तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है।

एक अन्य अभिभावक ने कहा कि हम अपने बच्चों को लेकर चिंतित हैं। इस माहौल में उन्हें कैसे स्कूल भेजें। यदि हमारे बच्चों को स्कूल आने से कोरोना या कोई अन्य बीमारी होती है तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है, स्कूल ही जिम्मेदार है। स्कूल प्रशासन को इस संबंध में लिखकर देना चाहिए, उनको जिम्मेदारी लेनी चाहिए। किन्तु वह लोग कुछ बोल ही नहीं रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here