Home Bollywood अभिनेत्री राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज...

अभिनेत्री राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, ये है मामला

185
0

असल न्यूज़: दिल्ली के विकासपुरी थाने में अभिनेत्री राखी सावंत और उसके भाई राकेश सावंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, एक फ़िल्म बनाने और डांसिंग इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर राखी के भाई ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के शख्स से 6 लाख रुपये लिए थे.

ये फ़िल्म गुरमीत राम रहीम पर बनाने की बात की गई थी. साथ ही बोला गया था कि राखी सावंत इस डांस इंस्टिट्यूट का उद्घाटन करेंगी. लेकिन ना फ़िल्म बनी और न ही डांसिंग इंस्टिट्यूट खोला गया.

शिकायकर्ता की मुलाकात राकेश सावंत से उसके एक दोस्त राकेश खत्री के जरिये हुई थी. राकेश खत्री का इवेंट मैनजेमेंट का काम है.

पुलिस के मुताबिक, मामला साल 2017 का है. शिकायतकर्ता ने राकेश सावंत को 2 किश्तों में 6 लाख रुपये दिए. जिसमे राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था. लेकिन पैसा वापस नहीं लौटाया गया. पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद 22 फरवरी को धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर कर लिया है.

जल्द हो सकती है राखी सावंत से पूछताछ
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, कोर्ट के आदेश के बाद एफ आई आर दर्ज हो गई है और फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के दौरान सामने आने वाले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस राखी सावंत को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here