Home Crime बुलेट राजा गैंग बनाकर मोबाइल स्नैचिंग, प्रीत विहार थाना पुलिस ने पकड़ा

बुलेट राजा गैंग बनाकर मोबाइल स्नैचिंग, प्रीत विहार थाना पुलिस ने पकड़ा

208
0

असल न्यूज़: पूर्वी दिल्ली की प्रीत विहार थाना पुलिस ने बुलेट राजा गैंग के एक नाबालिग सहित 2 शातिर स्नैचर को पकड़ा है, इनके पास से 6 मोबाइल, एक स्कूटी और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद हुई है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान पवन और राहुल के तौर पर हुई है, दोनों दिल्ली से सटे गाजियाबाद के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा नाबालिग है.

प्रीत विहार थाना की टीम को सूचना मिली थी कि एक बुलेट मोटरसाइकिल सवार बदमाश इलाके में लगातार स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से बुलेट मोटरसाइकिल का नंबर का पता लगाया और बुलेट मालिक के एड्रेस पर पहुंचकर पवन को गिरफ्तार कर लिया.

पवन ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी राहुल और एक नाबालिग साथी की मदद से दिल्ली एनसीआर के अलग-अलग इलाके में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता है. जिसके बाद राहुल को गिरफ्तार कर नाबालिग को भी पकड़ लिया गया .

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि राहुल और पवन बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था, जबकि नाबालिग साथ में स्कूटी से रहता था, ताकि पकड़े जाने की स्थिति में मदद की जा सके.

पवन ने पूछताछ में बताया कि वह ड्राइविंग करता था, लेकिन उसे नशे की आदत लग गई. नशे की लत को पूरा करने के लिए उसने बुलेट राजा गैंग बनाया और मोबाइल स्नैचिंग करने लगा. राहुल ने बताया कि उसे भी नशे की लत है. अपनी आदत को पूरा करने के लिए वह पवन के गैंग में शामिल हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here