Home Delhi भलस्वा डेरी थाना इलाके के लोगों ने अवैध कब्जों को लेकर किया...

भलस्वा डेरी थाना इलाके के लोगों ने अवैध कब्जों को लेकर किया हंगामा

213
0

असल न्यूज़: दिल्ली के भलसवा डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर और भलसवा इलाके में इन दिनों ज़मीन कब्ज़ा खुलेआम किया जा रहा है. यहां आए दिन जमीन विवाद और कब्जे के मामले सामने आ रहे है . इसी से परेशान स्थानीय लोगो ने इलाके में एक जुट होकर प्रदर्शन किया औऱ भूमाफिया के साथ साथ दिल्ली पुकिस के खिलाफ भी जमकर नारे बाज़ी की गई . लोगो ने आरोप लगाया कि भलसवा डेरी थाना पुलिस भूमाफियाओं के साथ मिली हुई है और जिसकी जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते है पुलिस द्वारा पीड़ित की कोई सुनवाई तक नही होती .

भलसवा डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में तीन दिन पहले ज़मीन विवाद को लेकर जमकर हंगामा हुआ .दो गुटों में हुए झगड़े के दौरान कई राउंड गोलियां भी चलाई गई और इसका एक सीसीटीवी वीडिओ भी सामने आया.जिसमे 15 से 20 की संख्या में बदमाश तोड़फोड़ करते हुए साफ दिखाई दिय इसी मामले के बाद से इलाके में डर का माहौल बना हुआ है और लोगों को डर है कि जहां पर भी खाली जमीन है वहां पर लगातार कब्जा किया जा रहा है जो विरोध करने पर जमीन मालिक पर ही हमले हो रहे हैं लोगों का आरोप है कि इस बाबत जब पीड़ित जमीन मालिक पुलिस में शिकायत करता है तो उसके उचित कार्रवाई नहीं की जाती यही वजह है कि आज स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर के दिल्ली पुलिस और भू माफियाओं के खिलाफ नारेबाजी की और लगातार इलाके में हो रहे जमीन कब्जे के मामले को रुकवाने की मांग भी की.

भलस्वा बुराड़ी मुकंदपुर और आसपास के इलाकों में जमीन पावर ऑफ अटॉर्नी पर खरीदी और बेची जाती है यही वजह है कि भूमाफिया आसानी से फर्जी दस्तावेज बनवा कर जमीन कब्जे की ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं और जो लोग किस्त लगाकर जमीन खरीदते हैं उन्हें कई बार ऐसे भू माफियाओं का सामना करना पड़ता है जिसको रोकने की मांग अब तेज होती जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here