Home Lifestyle 6 मार्च शनिवार को न्याय के देवता शनि इन 7 राशियों पर...

6 मार्च शनिवार को न्याय के देवता शनि इन 7 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, चमकेंगे किस्मत के सितारे

334
0

असल न्यूज़: आज हम आपको 6 मार्च 2021 दिन शनिवार का राशिफल बताने वाले हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहो की चाल के साथ ही मनुष्य के जीवन में परिवर्तन होते रहते हैं। हर दिन मनुष्य का अलग-अलग व्यतीत होता है, क्योंकि रोजाना ही ग्रहों में छोटे-बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं। यदि किसी दिन व्यक्ति की राशि में ग्रहों की स्थिति ठीक है तो इसकी वजह से व्यक्ति का दिन शुभ व्यतीत होता है, लेकिन ग्रहों की स्थिति खराब होने के कारण व्यक्ति का दिन कठिनाई पूर्वक व्यतीत होने लगता है। उस दिन व्यक्ति को हर क्षेत्र में निराशा का सामना करना पड़ता है।

आज शनिवार के दिन आपकी किस्मत के सितारे कैसे रहेंगे? आज किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए Aaj Ka Rashifal में।

मेष राशि (Mesh Rashi 6 March 2021, Aries Horoscope 6 March 2021 Hindi)

मेष राशि वाले लोगों को शुभ समाचार मिलने की संभावना है। उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। रुके हुए कार्य प्रगति पर आएंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क बन सकते हैं। पुराने मित्र और संबंधियों से मुलाकात होने की संभावना है। व्यापार अच्छा चलेगा। अचानक कमाई के जरिए बढ़ सकते हैं।

वृषभ राशि (Vrishabha Rashi 6 March 2021, Taurus Horoscope 6 March 2021 Hindi)

वृषभ राशि वाले लोगों को स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से गुजरना पड़ेगा। कामकाज के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रोजगार में वृद्धि होने की संभावना है। आप किसी शुभ यात्रा पर जा सकते हैं। कठिन मेहनत के बाद जरूरी कामों में सफलता मिल सकती है। रिश्तेदारों से मिलन- जुलना हो सकता है। संपत्ति से संबंधित विवाद चल रहा है तो उसका समाधान होगा।

मिथुन राशि (Mithun Rashi 6 March 2021, Gemini Horoscope 6 March 2021 Hindi)

मिथुन राशि वाले लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। दांपत्य जीवन में चल रहा मतभेद खत्म होगा। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। आप अपने भविष्य के लिए धन एकत्रित करने में सफल रहेंगे। आपके विचार सकारात्मक रहेंगे। आप अपने विरोधियों को परास्त करेंगे। व्यापार में मन मुताबिक लाभ मिलने की संभावना है।

कर्क राशि (Kark Rashi 6 March 2021, Cancer Horoscope 6 March 2021 Hindi)

कर्क राशि वाले लोगों के मन में तरह-तरह के विचार उत्पन्न हो सकते हैं, जिसको लेकर आप काफी विचलित रहेंगे। कामकाज में बाधाएं उत्पन्न होने की संभावना है। आज आपको काफी धैर्य से काम लेना होगा। आप किसी भी लंबी दूरी की यात्रा पर ना जाएँ। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आ सकता है। बाहर के खानपान से परहेज करना होगा। व्यापार में भागीदारों का पूरा सहयोग मिलेगा। आप अपनी कीमती चीजों को संभाल कर रखें।

सिंह राशि (Singh Rashi 6 March 2021, Leo Horoscope 6 March 2021 Hindi)

Singh Rashi 6 March 2021: सिंह राशि वाले लोग अपने मनपसंद भोजन का आनंद ले सकते हैं। आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है। व्यापार अच्छा चलेगा। महान लोगों से संपर्क बन सकता है। आपकी योजनाएं पूरी होंगी। नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति मिलने के योग नजर आ रहे हैं। अपने ऊपर नकारात्मक विचारों को हावी मत होने दीजिए। बच्चों की नकारात्मक गतिविधियों पर नजर रखें अन्यथा इनकी तरफ से कष्ट झेलना पड़ सकता है।

कन्या राशि (Kanya Rashi 6 March 2021, Virgo Horoscope 6 March 2021 Hindi)

Kanya Rashi 6 March 2021: कन्या राशि वाले लोगों को जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। पैसों के लेनदेन में थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है अन्यथा धन हानि होने की आशंका बन रही है। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है, जिससे घर में चहल-पहल बनी रहेगी। गुप्त शत्रुओं से सतर्क रहें। व्यापार में लाभदायक समझौते हो सकते हैं। खर्चों में कमी आएगी। आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि (Tula Rashi 6 March 2021, Libra Horoscope 6 March 2021 Hindi)

Tula Rashi 6 March 2021: तुला राशि वाले लोगों के मन में किसी बात को लेकर चिंता बनी रहेगी। अचानक दु:खद समाचार मिल सकता है। आपको काफी धैर्य बनाए रखना होगा। किसी के ऊपर जरूरत से ज्यादा भरोसा मत कीजिए। महत्वपूर्ण कामों में आप ध्यान दें। नौकरी के क्षेत्र में बड़े अधिकारी आपका सपोर्ट कर सकते हैं। परिवार में तनाव उत्पन्न हो सकता है। माता-पिता का सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा, जिससे आपका आत्मबल मजबूत बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here