Home Delhi सीआरपीएफ के जवान को हनी ट्रैप में फंसा 6.23 लाख ठगे

सीआरपीएफ के जवान को हनी ट्रैप में फंसा 6.23 लाख ठगे

252
0

असल न्यूज़: नई दिल्ली। पश्चिम विहार वेस्ट में फेसबुक के जरिये दोस्ती कर सीआरपीएफ के जवान को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। एक महिला ने जवान से दोस्ती कर उससे 6.23 लाख रुपये ठग लिए। जवान जब महिला से रुपये वापस मांगता है तो वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देती। पीड़ित ने पश्चिम विहार वेस्ट थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित जवान सीआरपीएफ में ज्वालापुरी स्थित बटालियन में तैनात है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि पिछले साल फरवरी में एक महिला ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे मंजूर करने के बाद महिला उससे मैसेंजर पर बात करने लगी। उसने अपने पति के नेवी में कार्यरत होने की बात कही। बाद में महिला जवान के फेसबुक से फोन नंबर लेकर व्हॉट्सएप करने लगी।

कुछ दिन बाद महिला ने सास के बीमार होने की बात कहकर पांच हजार रुपये मांगे। मना करने पर उसने वीडियो कॉल करके अस्पताल में अपनी सास को दिखाया। जवान ने उसे पांच हजार रुपये भेज दिए। फिर उसने दवाई के लिए पांच हजार मांगे। कुछ दिन बाद महिला ने सास को हार्ट अटैक होने की बात कहकर उससे पचास हजार रुपये मांगे। मना करने पर महिला ने कहा कि विश्वास दिलाने के लिए वह अपनी अश्लील फोटोग्राफ भेज सकती है और उसने जवान के पास अपनी मर्जी से अश्लील फोटो और वीडियो भेजे। इसके बावजूद जब जवान ने पैसे नहीं भेजे, तो अगले दिन उसने फोन कर बताया कि वह हिसार (हरियाणा) के पुलिस अधीक्षक के पास आई है। उसने एक शख्स को यह बताते हुए उससे बात करवाई कि वह पुलिस अधीक्षक हैं। खुद को एसपी बताने वाले ने जवान से महिला को पचास हजार रुपये देने के लिए कहा। साथ ही धमकी दी कि उसके खिलाफ केस दर्ज कर जिंदगी खराब कर देगा। उसके बाद से महिला जवान से लगातार पैसे मांगती रही और करीब 6.23 लाख रुपये ठग चुकी है। जवान के पैसे वापस मांगने पर महिला लगातार उसे फंसाने की धमकी देती है। आखिरकार जवान ने 2 अप्रैल को पश्चिम विहार वेस्ट थाने में महिला के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here