चार लड़कियों को भी किया गया गिरफ्तार, आरोपी नांगलोई सुल्तानपुर और मुबारकपुर डबास के रहने वाले.

असल न्यूज़: नांगलोई में फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने किया है यह लोग लड़कियों के माध्यम से ग्राहकों को फोन कर मीठी मीठी बातों में फंसाकर उनसे रुपया ऐंठ से थे और जल्दी अमीर बनने के सपने दिखा देते हैं लेकिन इन लोगों की चालाकी और जालसाजी ज्यादा दिन नहीं चली और दिल्ली पुलिस की नजर उन पर पड़ गई आउटर डिस्ट्रिक दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने एक फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया। इस गिरोह में छह लड़कियां भी शामिल है. जो अपनी नशीली आवाज के जरिये लोगों को घर में बैठे दो हजार से तीन हजार प्रतिदिन कमाने का झांसा देकर लोगों के साथ ठगी करती थी. आउटर डिस्ट्रिक के डीसीपी प्रविंद्र सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि नागलोई में एक फर्जी कॉल सेंटर संचालित किया जा रहा है.

काल सेंटर कुछ लड़के और लड़कियां लोगों को प्रतिदिन दो हजार कमाने का झांसा देकर ठगी करते हैं. काल सेंटर को अजीम अली और अफजल मिर्जा नाम के दो भाई चला रहे थे. मुखबिर खास की सुचना के बाद डीसीपी प्रविंदर सिंह के निर्देश पर स्पेशल स्टाफ ने नांगलोई में चल रहे इस कॉल सेंटर पर छापा मारा तो पाया कि कुछ लड़के लड़कियां रैंडमली कई नंबरों पर कॉल कर लोगो को ठगने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस ने उनके कब्जे से कुछ लैपटॉप कंप्यूटर और मोबाइल फोन के साथ कालिंग करने वाले सिम कार्ड बरामद किए हैं.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजीम अली (21) नांगलोई दिल्ली के रूप में हुई है. दूसरे आरोपी की पहचान अफजल मिर्जा (25) नांगलोई के रूप में हुई है. तीसरे अपौरी की पहचान पूनम शर्मा (21) मुबारकपुर डबास दिल्ली के रूप में है. चौथे आरोपी की पहचान भारती (23) गांव कराला दिल्ली के रूप में हुई है. पांचवें आरोपी की पहचान नेहा (22) किरारी सुलेमान नगर दिल्ली के रूप में हुई है. छठे आरोपी की पहचान हर्षिता (22) सुलतानपुरी दिल्ली के रूप में हुई है. सातवे आरोपी की पहचान खुशबू (21) सुल्तानपुरी के रूप में हुई है वही आदमी आरोपी की पहचान हिमांशु (23) सुल्तानपुरी के रूप में हुई है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here