Home Bollywood किस्सा: खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को शादी से पहले भी शारीरिक संबंध बनाने...

किस्सा: खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को शादी से पहले भी शारीरिक संबंध बनाने से नहीं थी दिक्कत

70
0

असल न्यूज़: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने जैसे ठान लिया था कि वो जो भी कहेंगी बिंदास कहेंगी. उनके इसी बेबाक बयानों की वजह से रेखा सुर्खियों में रहती थीं. हालांकि रेखा को इस बात से तकलीफ़ भी हुई. जिन बातों का खुद रेखा को पता नहीं होता था वो किसी अखबार या मैग्जीन में पढ़ने को मिलती. रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया कि शुरू-शुरू में उन्हें गॉसिप समझ ही नहीं आता था.

किस्सा:  खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को शादी से पहले भी शारीरिक संबंध बनाने से नहीं थी दिक्कत, बोलीं- इत्तेफाक है कि मैं....

यासिर उस्मान की किताब के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने कहा- आप एक मर्द के करीब. बेहद करीब नहीं आ सकते. अगर आप उसके साथ सेक्स नहीं करते. किसी और से ये तक बोलीं. कि ये महज़ इत्तेफाक है कि मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई. रेखा विवाह से पहले भी सेक्स को उचित ठहराती थी. उस ज़माने में इसे फ्री लव कहा जाता था. शायद रेखा को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि इस तरह के बयान उनकी ऐसी इमेज बना देंगे जिससे निकलना उनके लिए मुश्किल हो जाएगा.

Rekha, physical relationship before marriage, free love, Rekha controversial statements, rekha pregnancy, rekha facts, Entertainment News today, Trending News today, bollywood news in hindi

धीरे-धीरे रेखा को अंदाजा हुआ कि उनके बयानों के गलत तरीके से लिया जा रहा है. एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा-लोग बोलते थे रेखा बहुत फ्रेंक पर्सन है. रेखा पटाखा है. लेकिन मुझे इससे ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ा लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ, मैं जो कहूं उसका उल्टा ही. मिर्च-मसाला लगा हुआ आर्टिकल मेरे सामने परोसा जा रहा है. जो कि मैं बिल्कुल भी नहीं हूं. साल 75…76 के बाद मैंने सोचा की लोगों से बात ही नहीं करनी चाहिए. सब फिजूल है. क्योंकि हम जो कहें वो तो लिखते ही नहीं हैं.

 Rekha, physical relationship before marriage, free love, Rekha controversial statements, rekha pregnancy, rekha facts, Entertainment News today, Trending News today, bollywood news in hindi

अपने शौक के बारे में बात करते हुए रेखा ने कहा कि उन्हें हर खूबसूरत चीज़ से प्यार है. खाली वक्त में गार्डनिंग करना. मेकअप करना. घर सजाना. सबसे ज्यादा फिल्म बनाने का शौक है. वे फिल्म बनाना चाहती हैं. रेखा ने ये भी बताया कि लोग उन्हें बहुत राय देते हैं. लेकिन उन्हें जो पसंद है वे वही करती हैं. राय सबकी सुनती हैं. लेकिन करती वही हैं जो वो चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here