Home Crime मंडावली में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, मौके...

मंडावली में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मौत

86
0

असल न्यूज़। पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में बृहस्पतिवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोलियां बरसांकर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त मो. फरमान (23) के रूप में हुई है। तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने बेहद नजदीक से उसे चार गोलियां मारी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल फरमान को एलबीएस अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस का कहना है. कि फरमान वेलकम इलाके का घोषित बदमाश था। पुलिस रंजिश समेत तमाम दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक फरमान अपने परिवार के साथ वेलकम इलाके में रहता था। इसके परिवार में पिता मोहम्मद शकील व अन्य सदस्य हैं। बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे फरमान किसी काम से मंडावली इलाके में आया था।

इस बीच जैसे ही वह मदर्स कांवेंट स्कूल, बुद्धा मार्ग के पास पहुंचा। अचानक तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसे घेर लिया। बदमाशों ने पिस्टल निकालकर उस पर गोलियां चलाना शुरू कर दी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वारदात के बाद बदमाश बड़े ही आराम से मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने मामले की खबर पुलिस को दी।

अस्पताल पहुंचने पर फरमान को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस आशंका जता रही है कि जानबूझकर फरमान को यहां बुलाकर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस उसके सीडीआर से मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here