Home Crime रोहिणी में बदमाशों ने दो युवकों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, एक की...

रोहिणी में बदमाशों ने दो युवकों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, एक की मौत एक घायल.

495
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े ही गोलियां चला देते हैं। वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। ताजा मामला रोहिणी सेक्टर 16 का है। जहा सीएनजी पम्प के सामने ही दो छात्रों पर कार सवारों बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक एक छात्र मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी पहचान अनुज उर्फ अर्जुन के रूप में हुई है। वही घायल छात्र की पहचान यश के रूप में हुई है। यह दोनों भाई थे मामा और बुआ के लड़के बताए जा रहे हैं। जो सीएनजी पम्प के सामने जाकर ही खड़े हुए थे। इतनी देर में ही कार में सवार बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी हमलावर मौके वारदात से फरार हो गए।

सूचना के बाद मौका ए वारदात पर दिल्ली पुलिस पहुंची है। और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। साथी सीएनजी पम्प पर लगा कैमरे को भी चेक किया जा रहा है।

रोहिणी सेक्टर 16 में दो दिन में यह दूसरी वारदात है। दो दिन पहले भी भरे बाजार में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। जिसके बाद भी हमलावर मौका ए वारदात से फरार हो गए थे। दो दिन पहले हुई वारदात के दिल्ली पुलिस सुराग भी नहीं जुटा पाई थी। कि रोहिणी सेक्टर 16 के सीएनजी पम्प पर एक और वारदात को अपराधियों ने अंजाम देदिया जिसमें दो युवकों पर कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here