Home Crime बवाना थाना पुलिस ने हरियाणा के शातिर अपराधी को अवैध हथियार सहित...

बवाना थाना पुलिस ने हरियाणा के शातिर अपराधी को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

448
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी एक ऐसे शातिर अपराधी को बवाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो वारदात को अंजाम देकर हरियाणा में जाकर छिप जाता था मुखबिर खास की सूचना के आधार पर बवाना थाना पुलिस की एक टीम ने छापेमारी की और आरोपी को धर दबोचा आपको बता दें कि अपराधी को 2019 में भी अलीपुर थाना ने गिरफ्तार किया गया था लगाकर दिल्ली में वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाता था।

बवाना थाना पुलिस को सूचना मिली कि इलाके में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी बवाना थाना इलाके में आने वाला है जिसके बाद एसीपी बवाना व एसएचओ बवाना दर्शन लाल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई गजेंद्र, एएसआई प्रवीण, एएसआई विनोद, हेड कांस्टेबल सुरेश की टीम का गठन किया गया मुखबिर खास की बताई गई जगह पर टीम ने छापेमारी की और आरोपी को धर दबोचा।

डीसीपी बाहरी उत्तरी दिल्ली (राजीव रंजन सिंह) ने बताया की गिरफ्तार आरोपी की पहचान साहिल (23) बखेता सापला हरियाणा के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि साहिल पर अलीपुर थाने में 2019 में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है।

फिलहाल बवाना थाना पुलिस आरोपी लगातार पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आखिरकार आरोपी किस वारदात को अंजाम देने के लिए बवाना थाना इलाके में आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here