Home Delhi मंगोलपुरी के अवैध कत्तर गोदाम में भीषण आग

मंगोलपुरी के अवैध कत्तर गोदाम में भीषण आग

186
0

असल न्यूज़। दिल्ली के मंगोलपुरी कतर मार्केट के पास बने अवैध कत्तर गोदाम में देर रात अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना भयानक रूप ले लिया जिसमें धू-धू कर बना अवैध कतर का गोदाम पूरी तरीके से जलकर राख हो गया. आपको बता दें कि मंगोलपुरी क्यू ब्लॉक कतरन मार्केट के पास बंद पड़े सुलभ शौचालय में लोगों ने यह अवैध कत्तर का गोदाम बना रखा है जिसमें बीती रात अचानक आग लगी जिसे काबू करने रात को फायर की 5 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची.

बीती रात आग को काबू करने के बाद आग दोबारा सुबह लग गई जिसे काबू करने के लिए दो गाड़ी सुबह भी घटनास्थल पर पहुंची. और आग पर काबू पाने के लिए जुट गई. गौरतलब है कि मंगोलपुरी स्थित आर और क्यू ब्लॉक के नजदीक एमसीडी स्कूलों और बारतघरो के साथ भी इस तरीके के अवैध गोदाम बने हुए हैं जिससे कभी भी इस तरह की अप्रिय घटना घटित हो सकती है.

फिलहाल कोई भी इस अवैध गोदाम में रखे सामान की जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है. आशंका है कि आग किसी शरारती तत्व ने लगाई हो. इस तरीके गोदाम सांठगांठ के बिना बनाना संभव नहीं है ये जांच का विषय है.

रात आग को काबू करने के बाद आग दोबारा सुबह लग गई जिसे काबू करने के लिए दो गाड़ी सुबह भी घटनास्थल पर पहुंची गौरतलब है. कि मंगोलपुरी स्थित आर और क्यू ब्लॉक के नजदीक एमसीडी स्कूलों और बारतघरो के साथ भी इस तरीके के अवैध गोदाम बने हुए हैं. जिससे कभी भी इस तरह की अप्रिय घटना घटित हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here