Home Delhi BJP के पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता का कोरोना से निधन

BJP के पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता का कोरोना से निधन

427
0

असम न्यूज़: देश में एक बार फिर से कोरोना जैसी महामारी विकराल रूप लेती नजर आ रही है। दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों ने अपने यहां नाइट कर्फ्यू लागू कर दिए हैं। देश में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। देश में आज यानी शनिवार को 1.45 लाख नए मरीज मिले हैं। वहीं 773 मरीजों की कोरोना वायरस से जान चली गई है। दूसरी ओर कई राज्य ऑक्सीजन, कोरोना इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवाओं, वेंटिलेटर और अस्पतालों में बेड कमी से जूझ रहे हैं, ऐसे देश इस महामारी को कैसे हराएगा?

प्रयागराज के पूर्व सांसद का कोरोना से निधन
उत्तर प्रदेश की संगमनगरी प्रयागराज से भाजपा के सांसद रहे श्यामाचरण गुप्ता का कोरोना से निधन हो गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद श्यामाचरण गुप्ता को नई दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली।उनका पार्थिव शरीर प्रयागराज लाने के प्रयास में लगे स्वजन का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन इसका फैसला करेगा। जो निर्णय होगा उसके बाद आगे कदम उठाया जाएगा।

प्रयागराज के पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता 31 मार्च कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद श्यामाचरण गुप्ता को प्रयागराज में स्वरूपरानी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। वहां तबीयत में सुधार नहीं होने पर दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां शुक्रवार शाम अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, तो वेंटिलेटर का सपोर्ट दिया गया पर कोई सुधार नहीं हुआ। देर रात को उनका निधन हो गया। पूर्व सांसद की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here