Home Crime हैवानियत: 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहा था पति,...

हैवानियत: 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहा था पति, कमरे के बाहर रखवाली करती रही पत्नी

426
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे हर किसी की रूह कांप जाएगी। रामपुर गांव में एक पड़ोसी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं आरोप है कि आरोपी की पत्नी ने भी आरोपी का पूरा साथ दिया। जिस समय यह दरिंदा नाबालिक के साथ यह घिनौना काम कर रहा था ठीक उसी समय आरोपी की पत्नी घर के बाहर रखवाली कर रही थी

आपको बता दें कि 14 साल की नाबालिग के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है। वारदात में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया। जब बच्ची ने अपने माता पिता को रो-रो कर अपनी आपबीती बताई तो मां-बाप के होश उड़ गए। पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला गंज कोतवाली क्षेत्र का है। 14 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ होली वाले दिन पड़ोसी के घर गई। उसके पड़ोसी और उसके पिता की गहरी दोस्ती थी। जब वह अपनी मां के साथ चलने को तैयार हुई तो पड़ोसी ने यह कहते हुए रोक लिया कि वह बाद में आ जाएगी। 

मां अपनी बेटी को छोड़कर चली गई। उसके जाने के बाद पड़ोसी की पत्नी ने किशोरी को कमरे में अपने पति के साथ बंद कर दिया, जहां उसके पति ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। बाद में किशोरी बाहर आई तो उसे डराया धमकाया और चुप रहने के लिए कहा।

दो दिन बाद किशोरी ने रोते हुए अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद किशोरी की मां थाने आ गई। उन्होंने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बता आरोपी दंपती के खिलाफ तहरीर दी।

जिसके बाद पुलिस ने यमन खां एवं उसकी पत्नी रूमाना बेगम के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। गंज इंस्पेक्टर रामवीर सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here